बेटी की शादी से पहले मां प्रेमी संग भागी, नहीं हुई शादी

बेटी की शादी से 10 दिन पहले प्रेमी के साथ भाग गई मां इतना ही नहीं प्रेमी के साथ भागने से पहले महिला अपनी बेटी की शादी के लिए तैयार जेवर भी उड़ा ले गई.

  • 529
  • 0

बेटी की शादी से 10 दिन पहले प्रेमी के साथ भाग गई मां इतना ही नहीं प्रेमी के साथ भागने से पहले महिला अपनी बेटी की शादी के लिए तैयार जेवर भी उड़ा ले गई. मामला तब सामने आया जब परिजन थाने पहुंचे.

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

पता चला कि महिला के पति की एक साल पहले मौत हो गई थी. महिला के 3 बच्चे हैं. बताया गया है कि बड़ी बेटी की शादी 14 दिसंबर को होनी है, जिसके चलते घर में शादियों की तैयारियां जोरों पर चल रही थीं. मेहमानों का आना भी शुरू हो गया था. ज्यादातर रिश्तेदारों को शादी का निमंत्रण भी भेज दिया गया है. शनिवार की रात परिवार को छोड़कर महिला अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई. शक के आधार पर उस युवक के बारे में जानकारी जुटाई गई और वह भी घर से फरार पाया गया. घर की तलाशी में लाखों रुपये और जेवरात भी गायब मिले. मामला रविवार को पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

दोनों की तलाश शुरू

इस पूरे मामले में मंगलौर कोतवाली के एसएचओ राजीव रौथन ने बताया, शनिवार की रात युवक और युवती फरार हो गए थे. महिला की बेटी की शादी 14 दिसंबर को है। वह बेटी की शादी के लिए बनाए गए जेवर भी लेकर भाग गई. महिला और युवक दोनों साथ में फैक्ट्री में काम करते थे और दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना होता था. पुलिस को शक है कि दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली है. कोतवाल राजीव रौथन का कहना है कि दोनों की तलाश शुरू कर दी गई है और जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT