मुलायम सिंह का ताजा मेडिकल हेल्थ बुलेटिन जारी, अस्पताल पहुंचे अखिलेश

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है. हरियाणा के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं . मुलायम सिंह की ताजा बुलेटिन के मुताबिक अभी भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वह इंटेशिव केयर यूनिट में भर्ती हैं.

  • 536
  • 0

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उनका हरियाणा के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा हैं. मुलायम सिंह की ताजा बुलेटिन के मुताबिक अभी भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वह इंटेशिव केयर यूनिट में भर्ती हैं. विशेषज्ञों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है. इस बीच पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के बेटे, अखिलेश यादव, गुरुग्राम के मेदांता पहुंच गए हैं. इसके अलावा पार्टी के तमाम नेता और समर्थक भी पहुंच रहें हैं. वहीं शिवपाल सिंह यादव, रामगोपाल यादव और धर्मेंद्र यादव पहले से ही अस्पताल में मौजूद हैं. इसके साथ ही डिंपल यादव भी अस्पताल पहुंचीं हैं. मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर सपा ने भी ट्वीट किए. 

इस बुलेटिन के मुताबिक विशेषज्ञों की एक टीम यादव की स्थिति पर लगातार निगरानी रख रही है. सपा संस्थापक को सांस लेने में तकलीफ और निम्न रक्तचाप की शिकायत पर पिछले महीने अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 82 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का कई दिनों से मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालांकि रविवार को उनकी हालत गंभीर होने के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिता मुलायम के आईसीयू में शिफ्ट होने के बाद उनके बेटे अखिलेश यादव, बहू डिंपल यादव मेदांता अस्पताल पहुंचे.                                              

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT