गुजरात में वंदे भारत ट्रेन में सफर के दौरान ओवैसी पर हमला, वारिस पठान का दावा

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी प्रचार के लिए गुजरात दौरे पर पहुंचे थे. वह वंदे भारत ट्रेन में सफर कर रहें थे इसी दौरान उनकी बोगी में पत्थर बाजी का दावा किया गया है.

  • 494
  • 0

गुजरात में विधानसभा चुनाव बहुत करीब है. इन दिनों आम आदमी पार्टी समेत कई छोटी बड़ी पार्टियों के नेता अपने  गुजरात दौरे पर लगातार पहुंच रहे हैं. आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी प्रचार के लिए गुजरात दौरे पर पहुंचे थे. वह वंदे भारत ट्रेन में सफर कर रहें थे इसी दौरान उनकी बोगी में पत्थर बाजी का दावा किया गया है. AIMIM के प्रवक्ता वारिस पठान ने दावा करते हुए कहा कि जब वह उनके साथ अहमदाबाद से सूरत वन्दे भारत ट्रेन में सफर कर रहे थे. तब उन पर पत्थर से हमला किया गया. इस घटना में ट्रेन का शीशा भी क्षतिग्रस्त हुआ है जिसकी जांच रेलवे पुलिस कर रही है. बता दे कि होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी AIMIM ने 30 सीटो पर अपने उम्मीदवार को चुनाव लड़ाने का फैसला किया है. 

वंदे भारत ट्रेन के बोगी के टूटे हुए शीशे के साथ ट्वीट कर वारिस पठान ने हमले की जानकारी दी. उन्होंने इस हमले को एक साजिश करार दिया है. अपने ट्वीट में पठान ने लिखा,‘आज शाम जब हम असदुद्दीन ओवैसी, साबिर काबलीवाला और AIMIM की राष्ट्रीय टीम के साथ सूरत के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे थे, तब कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर ज़ोर से पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया.’

वहीं गुजरात पुलिस सूत्रों के मुताबिक ओवैसी की जिस सीट पर बैठ कर सफर कर रहे थे वह सीट E1-21 थी, जबकि शीशा जो पत्थर से टूटा वह विंडो सीट  E1-25 थी. साझा की गई की तस्वीरों में ट्रेन में असदुद्दीन ओवैसी के साथ कई और लोग दिखाई दे रहे हैं. ओवैसी के सफर के दौरान हुई पत्थर बाजी बहुत सुर्खियां बटोर रही है. 

LEAVE A REPLY

POST COMMENT