Pakistan: लड़के पर चढ़ा PUBG का नशा, मां-बहन सहित पूरे परिवार की गोली मारकर की हत्या

पाकिस्तान के पंजाब के लाहौर में एक 14 साल के लड़के ने ऑनलाइन गेम 'पबजी' के नशे में अपनी मां और दो नाबालिग बहनों समेत अपने पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • 1351
  • 0

आजकल ऑनलाइन गेम 'पबजी' का नशा सभी के सिर पर चढ़ के बोल रहा है. वहीं पाकिस्तान के पंजाब के लाहौर में एक 14 साल के लड़के ने ऑनलाइन गेम 'पबजी' के नशे में अपनी मां और दो नाबालिग बहनों समेत अपने पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-अभी जारी रहेगा सर्दी का सितम, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी


लाहौर पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि 45 वर्षीय स्वास्थ्य कार्यकर्ता नाहिद मुबारक, उनके 22 वर्षीय बेटे तैमूर और 17 और 11 साल की दो बहनों के शव पिछले हफ्ते लाहौर के केहना इलाके में मिले थे. नाहिद मुबारक का 14 साल का बेटा सुरक्षित है. उसने हत्यारे को बाहर निकाला. लड़के को पबजी (प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड) गेम खेलने की आदत है. उसने कबूल किया कि उसने खेल के प्रभाव में अपनी मां और भाई-बहनों की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-UP MLC Election: यूपी में होंगे MLC चुनाव, जानिए किस दिन शुरु होगी वोटिंग


पुलिस ने बताया कि नाहिद मुबारक तलाकशुदा है. वह अक्सर अपने बेटे को पढ़ाई पर ध्यान न देने और पूरे दिन पबजी खेलने के लिए डांटती थी. घटना वाले दिन उसने इस बात को लेकर बेटे को डांट लगाई थी. रात को जब घर के सभी लोग सो गए तो लड़के ने अलमारी से अपनी मां की पिस्टल निकालकर उसे व तीन अन्य भाई-बहनों को गोली मार दी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT