अभी जारी रहेगा सर्दी का सितम, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

र्दी का सितम जारी है. वही लगातार ठंडी हवाएं चल रही है. मौसम विभाग (IMD) ने भविष्यवाणी की है कि आने वाले कुछ दिनों में उत्तर भारत में ठंड का कहर कम नहीं होगा.

  • 1839
  • 0

सर्दी का मौसम जारी है. वही ठंडी हवाएं लगातार चल रही हैं, लेकिन शुक्रवार को धूप से लोगों को ठंड से थोड़ी राहत मिली. उत्तर प्रदेश, बिहार, दिल्ली, उत्तराखंड समेत कई राज्य भीषण ठंड से जूझ रहे हैं. हालांकि पिछले दिन के कुछ हिस्सों में दोपहर में कुछ धूप देखी गई, लेकिन मौसम अभी भी ठंडा है. मौसम विभाग (IMD) ने भविष्यवाणी की है कि आने वाले कुछ दिनों में उत्तर भारत में ठंड का कहर कम नहीं होगा. पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी से मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ रही है. मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में अगले चार दिनों तक ठंड से कोई राहत नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें-UP MLC Election: यूपी में होंगे MLC चुनाव, जानिए किस दिन शुरु होगी वोटिंग


दिल्ली में करीब तीन हफ्ते बाद निकला सूरज

दिल्ली में करीब तीन हफ्ते बाद शुक्रवार को ऐसा हुआ जब दिन भर धूप खिली रही. अधिकतम तापमान भी 19 दिन बाद 20 डिग्री पर पहुंच गया. इससे दिल्ली के लोगों को ठंड से काफी राहत मिली. हालांकि, तेज हवा के कारण दिन के बाद फिर से ठंड बढ़ गई. कमोबेश ऐसा ही मौसम शनिवार को भी जारी रहने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक 2 व 3 फरवरी को मौसम फिर करवट लेगा, बारिश होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT