दिल्ली में खान मार्किट के पास लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने लिया ये एक्शन

दिल्ली के खान मार्केट के पास पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हुए नजर आए हैं। इसके बाद जो सच्चाई पुलिस के सामने आई वो काफी हैरान कर देने वाली रही है।

  • 2218
  • 0

दिल्ली के खान मार्केट के पास एक ऐसी घटना घटती हुई नजर आई है, जिसके चलते सभी का ध्यान उसकी ओर चला गया है। दरअसल पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे वहां लगते हुए सामने आए हैं। इस मामले को लेकर सामने आई जानकारी के मुताबिक पीएम तुगलक रोड़ में रात को करीब 1 बजे पीसीआई कॉल आई कि कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबार के नारे लगाते हुए खान बाजार के मेट्रो स्टेशन के पास दिखाई दिए हैं। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां कुछ लोगों से पूछताछ करने में जुट गई।

इस केस को लेकर पुलिस ने तीन युवती, दो युवक और एक किशोर से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि ये लोग इंडिया गेट देखने आए थे और किराए पर यूलू बाइक को लिया था। वो बाइक से रेस लगा रहे थे और उन्होंने एक-दूसरे का नाम अलग देशों पर रखा था। उन सभी नामों में से एक था पाकिस्तान। रेस के वक्त जिस शख्स का नाम पाकिस्तान रखा गया था उसका हौसला बनाए रखने के लिए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिए। इसके बाद जब शिकायत पुलिस को लगी तो वो मौके पर जा पहुंची और लोगों से पूछताछ करने में जुट गई। इसके अलावा पुलिस अब इन लोगों के परिजनों से भी पूछताछ करने में जुटी हुई है।

इस मामले को लेकर पुलिस ने तीन युवक और युवतियों को फिलहाल हिरासत में ले लिया है। दिल्ली पुलिस इस वक्त काफी सख्ती के साथ सुरक्षा को लेकर निगरानी रखती हुई नजर आ रही है। वहीं, ये मामले 26 जनवरी से महज दो दिन पहले आया है ऐसे में पुलिस ने बिना देरी करे इस केस को लेकर सख्त कदम उठाए हैं। वहीं, इन सबसे पहले कर्नाटक में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे थे।  इसके अलावा लाल झंडे वालों का काला चेहरा भी सामने आया था। वैसे ये तमाम मामले किसी भी तरह से हल्के में नहीं लिए जा सकते हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT