PM मोदी सुरक्षा चूक की तस्वीरें समाने आई

PM मोदी सुरक्षा चूक की तस्वीरें समाने आई. गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री की पंजाब यात्रा में 'बड़ी सुरक्षा चूक' के बाद उनके काफिले को लौटने पर मजबूर होना पड़ा.

  • 1320
  • 0

PM सुरक्षा चूक की तस्वीरें

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा कि पीएम मोदी की पंजाब प्रांत के फिरोजपुर में बुधवार को होने वाली रैली को स्थगित कर दिया गया है. पंजाब में सड़क मार्ग से यात्रा कर रहे मोदी कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा नाकेबंदी के कारण 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे, इस घटना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अपनी सुरक्षा में "बड़ी चूक" के रूप में वर्णित किया. गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री की पंजाब यात्रा में 'बड़ी सुरक्षा चूक' के बाद उनके काफिले को लौटने पर मजबूर होना पड़ा.


ये भी पढ़े :अचानक आसमान से गिरा आग का गोला, तेज रोशनी से हुआ धमाका


बयान में मंत्रालय द्वारा पंजाब सरकार से कहा गया है कि से इस चूक की जिम्मेदारी तय करें और सख्त से सख्त कार्रवाई करें. इस बीच मंडाविया ने कहा, 'प्रधानमंत्री आप सभी से मिलना चाहते थे, लेकिन किन्हीं कारणों से वह आज हमारे बीच नहीं रहने वाले हैं. पीएम ने कहा है कि इन कार्यक्रमों (उद्घाटन) को स्थगित कर दिया गया है, रद्द नहीं किया गया है.

प्रधानमंत्री द्वारा दिल्ली, कटरा वाया अमृतसर एक्सप्रेसवे और PGIMER उपग्रह सेंटर इत्यादि को मिलाकर कुल 42,750 करोड़ रुपये से अधिक की विकास कार्यक्रमों को हरी झंडी दिखाने का कार्यक्रम था. परियोजनाओं में अमृतसर से ऊना खंड तक चार लेन को बनाना, मुकेरियां और तलवाड़ा ब्रॉड गेज रेलवे ट्रैक और कपूरथला एवं होशियारपुर में दो नए मेडिकल कॉलिज खोलना भी शामिल है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT