होली के खास मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों को दी बधाई, सीएम योगी ने खेली फूलों की होली

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई बड़े नेता लोगों को होली की बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए सभी राजनेता देशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए नजर आए हैं।

  • 285
  • 0

आज पूरे देशभर में होली का त्योहार बेहद ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई बड़े नेता लोगों को होली की बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए सभी राजनेता देशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए नजर आए हैं। आप भी यहां देखिए किस-किस राजनेता ने किया है विश। 


भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सभी को होली की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर लिखा- कहा सभी को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप सभी के जीवन में हमेशा आनंद और उमंग का रंग बरसे।




दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल


 इसके अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने राजघाट पर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उन्होंने सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को ध्यान में रखते हुए कल ही इस बात की घोषणा कर दी थी वह आज होली नहीं मनाएंगे।


राजनाथ सिंह ने मनाया होली का त्योहार


केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर पर भी होली का जश्न इस वक्त मनाया जा रहा है। इसके अलावा अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो भी राजनाथ और उनके परिवार के साथ दिखाई दिए। राजनाथ सिंह के घर के बाहर सभी लोगों की भीड़ देखी जा रही है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT