हैदराबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम केसीआर ने तोड़ा प्रोटोकॉल

तेलंगाना सरकार के सिर्फ एक मंत्री पीएम के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे.

  • 459
  • 0

तेलंगाना सरकार के सिर्फ एक मंत्री पीएम के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे. इससे पहले विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए गए यशवंत सिन्हा जब हैदराबाद पहुंचे तो केसीआर पूरी कैबिनेट के साथ उनका स्वागत करने बेगम एयरपोर्ट पहुंचे थे.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए हैदराबाद पहुंचे. दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू हो रही है और दोनों दिन पीएम मोदी हैदराबाद में रहेंगे. कार्यकारिणी की बैठक के बाद रविवार को पीएम मोदी एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर हैदराबाद पहुंचने की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में कहा- भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए गतिशील शहर हैदराबाद में उतरे. इस बैठक के दौरान पार्टी को मजबूत बनाने के लिए अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

प्रोटोकॉल के तहत सीएम करते हैं वेलकम
आमतौर पर यह प्रोटोकॉल होता है कि जब प्रधानमंत्री किसी राज्य में पहुंचते हैं तो राज्य के मुख्यमंत्री को उनके स्वागत के लिए पहुंचना पड़ता है, लेकिन इस बार भी तेलंगाना के मुख्यमंत्री पीएम मोदी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट नहीं पहुंचे. पिछले पांच महीनों में यह तीसरी बार था जब केसीआर पीएम को रिसीव करने नहीं पहुंचे.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT