40 लाख की कार में जी-20 बैठक के गमले चोरी करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो वायरल

हरियाणा के गुरुग्राम हाईवे 48 पर शंकर चौक से गमले चुराने वाले शख्स का वीडियो वायरल होने के बाद हरियाणा पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है. उसके कब्जे से चोरी के गमले और कार भी बरामद हुई है.

  • 380
  • 0

हरियाणा के गुरुग्राम हाईवे 48 पर शंकर चौक से गमले चुराने वाले शख्स का वीडियो वायरल होने के बाद हरियाणा पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है. उसके कब्जे से चोरी के गमले और कार भी बरामद हुई है. गमले चुराने वाले शख्स का नाम मनमोहन है और वह गांधी नगर इलाके में रहता है. वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है. कार उसकी पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. यह घटना तब सामने आई जब एक यात्री ने गमलों को चोरी करने का एक वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

एक मिनट की क्लिप में कथित तौर पर गुरुग्राम नंबर प्लेट वाली कार के पास दो लोगों को देखा गया था, जो एक के बाद एक गमले उठाकर अपनी कार की डिक्की में रख रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद गुरुग्राम के डिप्टी कमिश्नर (डीसी) निशांत कुमार यादव ने गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (जीएमडीए) को चोरी की औपचारिक शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया था. गुरुग्राम पुलिस पिछले 24 घंटे से इस मामले को लेकर जांच कर रही थी. पुलिस को काली कलर की किया कार्निवाल कार की तलाश थी. जिसके बाद अब आखिरकार पुलिस आरोपी तक पहुंच गई. पुलिस ने इससे पहले कहा था कि इस मामले का संज्ञान लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है.

खूब वायरल हो रहा वीडियो

करीब 40 लाख की कार में गमले चोरी करने का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस वीडियो को जमकर शेयर किया. साथ ही सवाल उठाए कि लाखों रुपये की कार में सवार लोगों की नीयत सड़क पर रखे गमले देख कैसे खराब हो सकती है. बता दें कि हरियाणा में जी-20 शिखर सम्मेलन की अहम बैठक होने जा रही है. जिसकी पिछले काफी दिनों से तैयारियां चल रही हैं. इसके लिए पूरे राज्य को सजाया जा रहा है. विदेशी मेहमानों का स्वागत हरियाणवी पगड़ी से किया जाएगा. गुरुग्राम में 1 से 3 मार्च तक ये बैठक होगी

100 सुरक्षा गार्ड तैनात 

पुलिस अधिकारी ने कहा था, ‘हमने उस व्यक्ति की पहचान गुरुग्राम के गांधी नगर निवासी मनमोहन के रूप में की है. उसके ड्राइवर की अभी पहचान नहीं हो पाई. सार्वजनिक संपत्ति की चोरी करने वाले संदिग्ध के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आगे से चोरी न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए तीन दिनों के लिए 100 से अधिक सुरक्षा गार्डों को प्रमुख हिस्सों में तैनात किया गया है.’ 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT