अमित शाह की रैली से लौट रहे पुलिस बस ने तीन लोगों को रौंदा, जिंदा जला बाइक सवार शख्स

बिहार के सारण जिले में मंगलवार शाम एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. राज्य के छपरा-सीवान हाईवे पर बिहार पुलिस की एक बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी.

  • 513
  • 0

बिहार के सारण जिले में मंगलवार शाम एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. राज्य के छपरा-सीवान हाईवे पर बिहार पुलिस की एक बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. बस और बाइक की टक्कर से बाइक का फ्यूल टैंक फट गया. जिससे बस के नीचे फंसे तीनों बाइक सवारों की मौत हो गई. हादसे में एक व्यक्ति जिंदा जल गया. इस दौरान पुलिसकर्मी बस को छोड़कर फरार हो गए.


बाइक का फ्यूल टैंक फट गया

मंगलवार को छपरा-सीवान हाईवे पर रिविलगंज थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के पास पुलिस कर्मियों को ले जा रही बस की चपेट में बाइक सवार तीन लोग आ गए. बाइक सवारों में से एक बस के नीचे फंस गया और इस कारण वह 100 गज तक घसीटता रहा. टक्कर से बाइक का फ्यूल टैंक फट गया. जिससे बाइक और बस के अगले हिस्से में आग लग गई. बस की टक्कर में तीनों मजदूरों की मौत हो गई. इनकी पहचान कोपा थाना क्षेत्र के पोखर भिंडा गांव निवासी 18 वर्षीय कुंदन कुमार मांझी, 25 वर्षीय बुलबुल मांझी और 35 वर्षीय किशोर मांझी के रूप में हुई है. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बस के नीचे एक बाइक और एक व्यक्ति आग में जल रहे हैं. वहीं, बस में सवार पुलिसकर्मी बाहर भाग रहे हैं.

घायलों की मदद

एक मरे हुए को जलते हुए देख रहे पुलिसकर्मी दूर खड़े थे. वे मदद करने के बजाय वीडियो बनाते रहे. घायलों की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. गृह मंत्री अमित शाह की बैठक में पुलिसकर्मी सीताब दियारा से ड्यूटी कर लौट रहे थे. हादसे से आक्रोशित पोखर भिंडा गांव के सैकड़ों लोगों ने छपरा-सीवान मुख्य मार्ग को चार घंटे तक जाम कर दिया. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी. ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया. जिससे यातायात पूरी तरह ठप हो गया. वहीं बस में सवार जवानों ने किसी तरह ट्रेन को रोका और उसमें सवार होकर अपनी जान बचाई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बस चालक के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT