छतरपुर जंगल से पुलिस को मिलेअवशेष, फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए 10 टुकड़े

दिल्ली पुलिस मंगलवार को यानी की आज आरोपी आफताब पूनावाला को लेकर जंगल में उस जगह पहुंची जहां कथित तौर उसने श्रद्धा के शव के टूकड़े को फेंका था.

  • 327
  • 0

दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा मर्डर केस के खुलासे के बाद आरोपी आफताब को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि श्रद्धा का हत्‍यारोपी लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला क्राइम फिल्म के साथ वेब सीरीज भी देखता था. हत्याकांड को अंजाम देने से पहले उसने ‘डेक्‍स्‍टर’ भी देखी थी. दूसरी तरफ, दिल्ली पुलिस मंगलवार को यानी की आज आरोपी आफताब पूनावाला को लेकर जंगल में उस जगह पहुंची जहां कथित तौर उसने श्रद्धा के शव के टूकड़े को फेंका था.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि दिल्ली पुलिस को जंगल से सैंपल मिले हैं. पुलिस ने दस सैंपल जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया है. जांच के बाद पता चलेगा कि मिले हुए अवशेष श्रद्धा के हैं या किसी और के, इसकी पुष्टि जांच के बाद हो पाएगी. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बर्बर हत्याकांड में श्रद्धा वालकर के दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी. श्रद्धा के जिस दोस्त ने उनके माता-पिता को उनसे कोई संपर्क न होने की बात कही थी, उससे भी जानकारी जुटाई जाएगी. 

बता दें कि पुलिस का दावा है कि पूछताछ में आफताब ने बताया था कि उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर दिए थे. इसके बाद उसे 18 दिनों में दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया था. आफताब ने शव के टुकड़ों को रखने के लिए रेफ्रिजेरेटर भी खरीदा था. फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड की हर एंगल से छानबीन कर रही है. बताया जाता है कि आफताब और श्रद्धा की मुलाकात बंबल डेटिंग एप के जरिये हुई थी. पुलिस को इस बात की भी जानकारी मिली है कि श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट से श्रद्धा के कुछ दोस्तों से बातचीत करता था. जून तक आफताब ने श्रद्धा के इंस्‍टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल यह दिखाने के लिए किया था कि वह जिंदा है.






RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT