गुरुग्राम हाउस में विस्फोटकों की सूचना के बाद बम निरोधक दस्ता बुलाया गया

पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड को बुलाए जाने के बाद आसपास के घरों के निवासियों को अपने घर खाली करने के लिए कहा है.

  • 671
  • 0

गुड़गांव पुलिस ने मंगलवार को गुरुग्राम के सेक्टर 31 में एक खाली घर में विस्फोटक और गोला-बारूद की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया. पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड को बुलाए जाने के बाद आसपास के घरों के निवासियों को अपने घर खाली करने के लिए कहा है. डीसीपी (पूर्व), डीसीपी (अपराध), अपराध शाखा के अधिकारियों सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और सेक्टर 40 थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें :     Russia Ukraine War: यूक्रेन में एक भारतीय छात्र की मौत, विदेश मंत्रालय ने की पुष्टि

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह करीब साढ़े नौ बजे उन्हें सूचना मिली कि एक खाली मकान में हथगोला पड़ा है. गुरुग्राम (पूर्व) के डीसीपी वीरेंद्र विज ने कहा, “हमें सेक्टर 31 में एक खाली घर में गोला-बारूद होने की सूचना मिली थी. बम निरोधक दस्ते और कई पुलिस टीमों ने एक ऑपरेशन शुरू किया है.

बम निरोधक दस्ता प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है और उनकी जांच पूरी होने के बाद ही हम किसी विवरण का पता लगा पाएंगे. हम घर के मालिकाना हक के बारे में हुडा के अधिकारियों से जांच कर रहे हैं. अधिकारियों के अनुसार, चार फीट का गड्ढा खोदा गया है और बम निरोधक दस्ता परिसर की गहन तलाशी ले रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT