श्रद्धा मर्डर केस में सबूत तलाश कर रही पुलिस, अब तक 12 टुकड़े बरामद ,अब ये है चुनौती

पुलिस श्रद्धा की बॉडी की तलाश में जुटी है, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर महरौली के जंगल पहुंची है. जहां आफताब ने श्रद्धा की बॉडी के टूकड़े फेंके थे.

  • 594
  • 0

दिल्ली के महरौली इलाके में एक वीभत्स घटना में आफताब नाम के लड़के ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर और फिर उसके शव के करीब 35 टूकड़े कर महरौली के जंगल में फेंक दिया. अब पुलिस श्रद्धा की बॉडी की तलाश में जुटी है, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर महरौली के जंगल पहुंची है. जहां आफताब ने श्रद्धा की बॉडी के टूकड़े फेंके थे. 

अभी तक बरामद 12 टुकड़े

दिल्ली पुलिस को महरौली के जंगल से तलाश के दौरान अब तक 12 टूकड़े मिले हैं, हालांकि यह साफ नहीं है कि ये टुकड़े श्रद्धा की बॉडी है. इसलिए फोरेंसिक एक्सपर्ट मिले टुकड़ो की जांच करेंगी. पुलिसअब श्रद्धा के पिता डीएनए लेगी और जंगल में मिले टुकड़ों से मिलाकर पता लगाएगी की क्या यह श्रद्धा के ही शरीर के टुकड़े हैं. पुलिस के सूत्रों ने बताया कि बरामद अवशेषों को यह पुष्टि करने के लिए भेजा जा रहा है. श्रद्धा के पिता के डीएनए सेंपल से मिलाने के लिए भी भेजा जाएगा. 

पुलिस  को हथियार की तलाश

पुलिस उस हथियार की भी तलाश कर रही है जिससे आरोपी आफताब ने श्रद्धा  की बॉडी काटी थी. उसने उसे दिल्ली डस्टबिन में फेंका था. उसको तालाश करना पुलिस के लिए चुनौती है. इसके साथ ही आफताब ने श्रद्धा और अपने खून से सने कपड़े को भी कूड़ा उठाने वाली एमसीडी की वैन में डाल दिया थे. 

पुलिस के सामने चुनौती

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्या केस को सुलझा लिया है और आरोपी आफताब को भी गिरफ्तार कर लिया है. भले ही पुलिस ने करीब 6 महीने पहले हुए श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी सुलझा ली है, लेकिन श्रद्धा के शव के 35 अलग-अलग टुकड़ों की तलाश में पुलिस अभी भी जुटी हुई है. दिल्ली पुलिस के लिए शव के 35 टुकड़ों को खोज निकालना बड़ी चुनौती है.

क्या यह सांप्रदायिक अपराध है?

दिल्ली पुलिस का कहना है कि अभी तक उसकी जानकारी में जो बातें सामने आई हैं .उसके हिसाब से आपसी रिश्ते खराब होने की वजह से यह वारदात हुई. गुस्से और शादी के दबाव से बचने के लिए आफताब ने यह अपराध किया है. क्या इसके पीछे तथाकथित लव जिहाद जैसी कोई चीज भी हो सकती है या क्या दिल्ली पुलिस इस नजरिए से जांच कर रही है? इस पर दिल्ली पुलिस ने कहा, “अभी इस पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.”


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT