सियासी हलचल हुई तेज़, तीन साल बाद पटना वापस लौटेंगे RJD सुप्रीमो

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 20 अक्टूबर को तीन साल बाद पटना वापस आएंगे. यह जानकारी राजद के विधायक दल के नेता भाई वीरेंद्र ने आज बैठक के दौरान दी.

  • 884
  • 0

बिहार से एक बड़ी खबर आ रही है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 20 अक्टूबर को तीन साल बाद पटना वापस आएंगे. यह जानकारी राजद के विधायक दल के नेता भाई वीरेंद्र ने आज बैठक के दौरान दी. उन्होंने बताया की 20 अक्टूबर को लालू प्रदेश यादव के वापसी के बाद वो पार्टी के कार्यकर्ता को सम्भोधित करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिहार विधानसभा उपचुनाव 2021 के लिए कुशेश्वर स्थान एवं तारापुर सीट पर चुनाव प्रचार के संबंध में राजद ने प्रचारकों की सूची जारी कर दी है जिसमें पहला नाम लालू प्रसाद यादव का है तो वहीं दूसरा नाम उनके छोटे सुपुत्र एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का है.

लालू प्रदेश यादव के वापस लौटने की सुचना पर सियासी सरगर्मी बढ़नी शुरू हो गयी है. उनके बड़े बेटे तेज़ प्रताप यादव के आरोपों पर विराम लगना शुरू हो चूका है. दरअसल तेज़ प्रताप ने अपने भाई तेजस्वी का नाम लिए बगैर उनपर तंज कसा था कि कुछ लोग राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी के लालच ने लालू जी को दिल्ली में बांध रखा है. उन्होंने यह भी कहा कि लालू जी का घर जिस जगह पर है, वहां पहले हर समय दरवाज़े खुले रहते थे, लेकिन अब हमेशा दरवाजा बंद रहता है. हालांकि लालू जप्रासाद यादव ने उनके इस बयान को नकार दिया है.

जिस विधायक दल की बैठक में भाई वीरेंद्र ने लालू प्रसाद यादव के वापसी की जानकारी दी, वो बैठक दरअसल लालू प्रसाद के आवास पर ही हो रही थी. बड़ी बात यह रही कि उस बैठक में राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और प्रदेश के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव शामिल नहीं थे. जिसपर भाई वीरेंदर ने कहा कि एक MLA  के तौर पर उन्हें यहां उपस्थित रहना चाहिए था. उन्होंने यह भी कहा की पार्टी की ओर से दी गयी जिम्मेदारियों को निभाना विधायकों का काम है, चाहे वो कोई भी हो. इस विधायल दल की बैठक को लालू प्रसाद के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा के नेता तेजस्वी यादव ने सम्भोधित किया.





RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT