पोर्न रैकेट पर प्रॉपर्टी सेल ने शिल्पा शेट्टी से की पूछताछ

पोर्न रैकेट पर प्रॉपर्टी सेल शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर रही है। उसका बयान आज दर्ज किया जाएगा, मुंबई क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के बैंक खातों की भी जांच करना चाहती है. वे यह जांचना चाहते हैं कि ऐप सब्सक्रिप्शन से वित्तीय आय तब उनके शिल्पा शेट्टी के खातों

  • 4357
  • 0

पोर्न रैकेट पर प्रॉपर्टी सेल शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर रही है। उसका बयान आज दर्ज किया जाएगा, मुंबई क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के बैंक खातों की भी जांच करना चाहती है. वे यह जांचना चाहते हैं कि ऐप सब्सक्रिप्शन से वित्तीय आय तब उनके शिल्पा शेट्टी के खातों में डाली गई थी या नहीं. क्राइम ब्रांच की टीम आज पहले मुंबई के जुहू इलाके में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के आवास पर पहुंची थी.

अधिकारियों के घर में नए सिरे से छापे मारने की संभावना थी क्योंकि वे कुंद्रा के साथ पहुंचे थे, जिन्हें 19 जुलाई को कथित तौर पर अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित एक मामले में उनकी गिरफ्तारी के बाद 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था. कुंद्रा और उनके व्यापारिक सहयोगी रयान थोर्पे को शुक्रवार को उनके पहले के तीन दिन के पुलिस रिमांड के अंत में मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया था.

पुलिस ने मामले की जांच के लिए उनकी हिरासत बढ़ाने की मांग की है. पुलिस ने पहले अदालत को बताया था कि 45 वर्षीय व्यवसायी अश्लील सामग्री बनाने और बेचने की अवैध गतिविधि से आर्थिक रूप से लाभान्वित हो रहा था. पुलिस ने दावा किया था कि उन्होंने कुंद्रा का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और इसकी सामग्री की जांच की जानी चाहिए और उसके व्यापारिक लेनदेन और लेनदेन को भी देखा जाना चाहिए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT