मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे को पुलिस ने जानिए क्यों किया गिरफ्तार?

रायबरेली पुलिस ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा को गिरफ्तार किया. पुलिस कई दिनों से तबरेज की खोज में लगी हुई थी. तबरेज पर आरोप है कि उन्होंने अपने चाचा को जानबूझकर एक विवादित संपत्ति में फसाया है.

  • 1282
  • 0

रायबरेली पुलिस ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा को गिरफ्तार किया. पुलिस कई दिनों से तबरेज की खोज में लगी हुई थी. तबरेज पर आरोप है कि उन्होंने अपने चाचा को जानबूझकर एक विवादित संपत्ति में फसाया है. वही मुनव्वर राणा के बेटे पर एक और आरोप है कि तबरेज ने एक साजिश के चलते खुद पर अपनी मर्जी से हमला करवाया है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार तबरेज राणा खुद शूटर के साथ दिखाई दिए थे. 28 जून को तबरेज पर बदमाशों ने गोली चला दी जिसमें वह बाल-बाल बचे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हमला तब हुआ जब तबरेज अपने गाड़ी में पेट्रोल डलवाने जा रहे थे. तबरेज राणा अपने मूल निवास रायबरेली पहुंचे थे. हमले के बाद मुनव्वर का कहना था की जमीनी विवाद को लेकर अपने परिवार के लोग ही रंजिश रखते थे और उन्हीं पर हमला का आरोप लगाया था. 

रायबरेली पुलिस ने बताया कि मुनव्वर राना के बेटे तबरेज पर 28 जून को रायबरेली शहर कोतवाली इलाके में शाम 5:30 बजे फायरिंग हुई थी. इस घटना में शामिल 2 शूटर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT