ईडी के निशाने पर राहुल गांधी, घंटो चले सवाल जवाब

राहुल गांधी सीआरपीएफ जवानों की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा के साथ दिल्ली पहुंचे थे. राहुल गांधी अब्दुल कलाम रोड पर स्थित ईडी मुख्यालय आए.

  • 406
  • 0

राहुल गांधी सीआरपीएफ जवानों की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा के साथ दिल्ली पहुंचे थे. राहुल गांधी अब्दुल कलाम रोड पर स्थित ईडी मुख्यालय आए. ईडी अधिकारियों ने 30 घंटे से अधिक समय तक 52 वर्षीय राहुल से तीन दिनों तक पूछताछ की, इस दौरान धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत उनके बयान दर्ज किए गए.

नेशनल हेराल्ड मामला

नेशनल हेराल्ड मामले में पांचवें दिन ईडी ने राहुल गांधी से पूछताछ की. राहुल गांधी रात 11.30 बजे के बाद प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय से निकले. जानकारी के मुताबिक, ईडी के अधिकारियों ने राहुल गांधी से बिना रुके करीब 10 घंटे तक पूछताछ की. उसके बाद उन्हें ब्रेक दिया गया, फिर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया. राहुल गांधी सुबह करीब 11.15 बजे सीआरपीएफ जवानों की 'जेड प्लस' श्रेणी की सुरक्षा के साथ मध्य दिल्ली के एपीजे अब्दुल कलाम रोड स्थित ईडी मुख्यालय पहुंचे थे.

सोनिया गांधी को भी ईडी ने किया तलब
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी इसी मामले में ईडी ने तलब किया है. सोनिया को हाल ही में सोनिया गांधी को कोविड-19 के चलते कुछ समस्या थी जिसके चलते उन्हें दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्हें सोमवार शाम को छुट्टी दे दी गई. कांग्रेस का कहना है कि डॉक्टरों ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT