राजस्थान की सभी 200 सीटो पर चुनाव लडे़गी AAP, पार्टी सचिव ने किया ऐलान

संदीप पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत में दो तरह की राजनीति हो रही है. एक सकारात्मक और दूसरी नकारात्मक. हम यहां पर सकारात्मक राजनीति करेंगे, क्योंकि यहां की जनता को शिक्षा और स्वास्थ्य की बहुत जरूरत है.

  • 298
  • 0

राजस्थान में होने वाले 2023 के विधानसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी ने सभी 200 विधानसभा सीटो पर अपना कैंडिडेट उतारने की घोषणा की है. इसकी घोषणा खुद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव संदीप पाठक ने की है. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि इस बार ऐसा चुनाव लड़ा जाएगा जिसकी कोई उम्मीद नहीं कर सकता. इसी संगठन से पार्टी चुनाव लडे़गी. पार्टी के कार्यकर्ता घर- घर जाकर प्रचार करेगी. इसकी शुरुआत शुक्रवार जयपुर से कर दी गई. 

राजस्थान में शिक्षा और स्वास्थ्य की जरूरत 

संदीप पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत में दो तरह की राजनीति हो रही है. एक सकारात्मक और दूसरी नकारात्मक. हम यहां पर सकारात्मक राजनीति करेंगे, क्योंकि यहां की जनता को शिक्षा और स्वास्थ्य की बहुत जरूरत है. सकारात्मक राजनीति देश को मजबूत बनाएगा और भारत का निर्माण करेगा.

राजस्थान की जनता हमारे साथ है: संदीप पाठक 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक का कहना है कि हमारी टीम बहुत मजबूत है और काम की है. इसी टीम के द्वारा हम यहां पर सरकार बनाएंगे. जिस तरीके से हमें गुजरात, पंजाब और दिल्ली में जनता ने प्यार दिया है ठीक उसी तरीके से राजस्थान की जनता भी इस विधानसभा चुनाव में प्यार देगी. हमारी पार्टी यहां पर सरकार बनाने की स्थिति में होगी. हम इन दोनों से ऊपर हैं और अलग हैं. यहां की जनता को हम नया विकल्प देने वाले हैं.

आम आदमी पार्टी कमजोर नहीं 

संदीप पाठक ने आगे कहा कि गुजरात के चुनाव में भी लोग कहते थे कि वहां पर हमारी टीम नहीं है, लेकिन आपने देखा किस तरीके से 'आप' ने वहां पर 40 लाख से ज्यादा वोट पाए और 5 सीटो को जीता भी. हमारी टीम कमजोर नहीं है. इसी के दम पर हम आगे बढे़ंगे. आने वाले दिनों में बहुत बड़ी संख्या में पार्टी में कार्यकर्ता जुड़ेंगे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT