राकेश टिकैत ने कहा, यूपी चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या होगी

टिकैत ने कहा कि पांच सिंतबर को उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के GIC मैदान में राष्ट्रीय किसान महापंचायत का आयोजन किया जाएगा. जिसमें करीब 600 संगठनों के अलावा 350 खापों के मुखिया और किसान शिरकत करेंगे. इस महापंचायत में बड़ा फैसला होगा.

  • 1077
  • 0

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रिय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर से बीजेपी सरकार पर कृषि कानून को लेकर तंज कसे हैं. राकेश टिकैत लगातार कृषि कानून का विरोध कर रहे हैं. इस बार किसान संघठन का कहना है कि इसे भाजपा सरकार न बोलकर मोदी सरकार कहा जाए, तो बेहतर होगा.


इसके साथ राकेश टिकैत ने कहा कि कृषि कानून पूरी तरह से भारत के किसान और कृषि के हक में नहीं हैं. कृषि कानून देश को विदेश के हाथों में सौंपने जैसा है. देश में पहले ईस्ट इंडिया कंपनी आई थी, जिसने देश को गुलाम बना लिया था और अब तो ईस्ट, वेस्ट, नार्थ, साउथ सभी दिशाओं से विदेशी कंपनिया देश को निगलने के लिए जाल बुन रही है. 


आपको बता दे राकेश टिकैत ने अपनी पगड़ी के साथ फसल और नस्ल को बचने की बात भी कही है, उन्होंने कहा हमें हमारी पगड़ी, फसल और नस्ल को बचाना होगा वार्ना आने वाली पीढ़ियां हमें कभी माफ़ नहीं करेंगी. 


राकेश टिकैत ने कहा, यूपी चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या होगी

उन्होंने कहा कि किसान तीनों कृषि कानूनों के विरोध में पिछले 9 महीनों से दिल्ली के चारो तरफ बैठे है, लेकिन केंद्र सरकार ने आज तक इस बात का कही ज़िक्र नहीं किया और जो किसान शहीद हुए है न उनके शोक में कोई संदेश भेजा है. टिकैत ने कहा कि पांच सिंतबर को उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के GIC मैदान में राष्ट्रीय किसान महापंचायत का आयोजन किया जाएगा. जिसमें करीब 600 संगठनों के अलावा 350 खापों के मुखिया और किसान शिरकत करेंगे. इस महापंचायत में बड़ा फैसला होगा.


प्रियंका गांधी का ट्वीट 

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर किसान आंदोलन का समर्थन किया है. उन्होंने लिखा हक की लड़ाई में पूरा देश किसानों के साथ है. आगे लिखा, किसानों की हुंकार के सामने सत्ता का अहंकार नहीं चलता.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT