Drug Case: रकुल प्रीत फिर से फंसी चार साल पुराने ड्रग केस में, होगी पूछताछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह प्रवर्तन निदेशालय की डायरेक्टर एजेंसी के अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए पहुंच चुकी हैं

  • 974
  • 0

टॉलीवुड और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की डायरेक्टर एजेंसी के कर्मचारियों के सामने पेश होने के लिए पहुंच चुकी हैं. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के द्वारा इस बात का पता चला. चार साल पुराने ड्रग्स के इस केस को ईडी ने फिर से खोला हैं और कई सितारों को समन जारी किया हैं.


2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रूपये का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज़ हुए थे, इन में से 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई थी. इसके बाद ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से भी जांच शुरू की थी. इस मामले में रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती, तेजा, पुरी जग्गनाथ चार्ममे कौर और मुमैथ खान के साथ अन्य लोग शामिल थे जिनको अलग-अलग तारीखों पर पूछताछ के लिए बुलाया था.


जल्दी पेशी की वजह

रकुल की पेशी 6 सितंबर को होने वाली थी लेकिन उन्होंने ईडी से अनुरोध किया कि पेशी को टाल दे या समय बदल दिया जाए. उनके अनुरोध पर ईडी ने विचार किया और फिर उन्हें 3 सितंबर को बुला लिया गया.


आपको बता दे कि इस मामले पर ईडी ने एक्साइज डिपार्टमेंट को भी शामिल किया हैं. एक्साइज इस मामले की जांच कर रहा हैं लेकिन सबूतों के अभाव में यह मामला बीच में ही छोड़ दिया गया हैं. आरोपी सितारों से पूछताछ हुई थी लेकिन उन्होंने आरोपों को पूरी तरह ख़ारिज कर दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT