काम न आई बेल, पंडित जी का बेटा हो गया फेल

कथावाचक प्रदीप मिश्रा का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने बच्चों को भक्ति का सूत्र बताया था. लेकिन अभी प्रदीप मिश्रा का बेटा आठवीं में फेल हो गया है.

  • 766
  • 0

कथावाचक प्रदीप मिश्रा का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने बच्चों को भक्ति का सूत्र बताया था. लेकिन अभी प्रदीप मिश्रा का बेटा आठवीं में फेल हो गया है जिसका सोशल मीडिया पर मजाक बन गया. आपको बता दें वायरल वीडियो में प्रदीप मिश्रा ने दावा किया था कि यदि आपके बच्चे पढ़ाई नहीं करते हैं तो भी पास हो सकते हैं, लेकिन उसके लिए उन्हें बेलपत्र के बीच वाली पत्ती पर शहद लगाना होगा और इस पर बच्चे का हाथ लगा कर इस पत्ती को शिवलिंग पर चिपका दीजिए जिससे चमत्कारी परिणाम आएंगे.

यह भी पढ़ें :  बढ़ती महंगाई से आम आद‍मी की मुश्‍क‍िलें बढ़ी, टूटा 17 साल का र‍िकॉर्ड

इसमें जो बच्चा जिस सब्जेक्ट के लिए ऐसा काम करेगा वहां उस विषय में पास हो जाएगा. उसे कोई भी पास होने से नहीं रोक पायेगा. इस तरह के दावे करने के बाद प्रदीप मिश्रा काफी सुर्खियों में आ गए थे. कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लाखों लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया था.

अब इस वीडियो पर कांग्रेश प्रवक्ता पंकज शर्मा ने चुटकी ली है. उन्होंने वीडियो पर दावा करते हुए कहा कि पंडित जी का बेटा खुद आठवी में फेल हो गया है. वहीं उन्होंने पंडित प्रदीप मिश्रा पर बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस प्रवक्ता पंकज शर्मा ने कहां की क्या पंडित जी ने बेलपत्र पर शहद अच्छे से नहीं लगवाया था या आधा अनुष्ठान किया था. पंडित मिश्रा जी के बेटा खुद 8वीं में फेल हो गया हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT