तुर्की और सीरिया की मदद के लिए आगे आए रोनाल्डो, जर्सी की होगी नीलामी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पूर्व जुवेंटस टीम के साथी मेरिह डेमिरल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर खुलासा किया कि पांच बार के बैलन डी'ओर विजेता ने नीलामी के लिए अपनी हस्ताक्षरित जुवेंटस जर्सी दान की है.

  • 226
  • 0

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पूर्व जुवेंटस टीम के साथी मेरिह डेमिरल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर खुलासा किया कि पांच बार के बैलन डी' ओर विजेता ने नीलामी के लिए अपनी हस्ताक्षरित जुवेंटस जर्सी दान की है. नीलामी से प्राप्त आय का उपयोग तुर्की और सीरिया में हाल ही में आए भूकंप के पीड़ितों की मदद के लिए किया जाएगा. फरवरी 6 के शुरुआती घंटों में 7.8 तीव्रता के भूकंप ने सीरिया और तुर्की को हिलाकर रख दिया, इसके बाद पूरे दिन में कई आफ्टरशॉक्स आए.

आफ्टरशॉक्स की श्रृंखला

जैसा कि एसोसिएटेड प्रेस द्वारा बताया गया है, विनाशकारी भूकंप और आफ्टरशॉक्स की श्रृंखला से मरने वालों की संख्या पहले ही 15,000 का आंकड़ा पार कर चुकी है. जबकि तुर्की में 12,500 से अधिक लोग मारे गए थे, 60,000 से अधिक गंभीर रूप से घायल हुए थे. वहीं, सीमा के सीरियाई हिस्से में लगभग 2,900 लोगों ने कथित तौर पर अपनी जान गंवाई है.

जर्सी की नीलामी

इस बीच, मंगलवार को अपने ट्वीट में मेरिह ने कहा, "मैंने अभी क्रिस्टियानो से बात की. उन्होंने कहा कि तुर्की में जो हुआ उससे वह बहुत दुखी हैं. हम अपने संग्रह से रोनाल्डो की हस्ताक्षरित जर्सी की नीलामी कर रहे हैं. नीलामी से प्राप्त सभी आय का उपयोग नीलामी में किया जाएगा. भूकंप क्षेत्र @ahbap दान किया जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT
©2023 Instafeed