Patiala Voilence: शिवसेना के खालिस्तान मुर्दाबाद मोर्चे पर बवाल, पथराव के साथ तलवारें भी लहराई गई

पटियाला में हिंसा छिड़ चुकी है. शिवसेना के द्वारा निकाले गए खालिस्तान मुर्दाबाद मोर्चे के दौरान दोनों और से तलवारें भी लहराई गई और पथराव भी किया गया.

  • 575
  • 0

पंजाब के पटियाला में शिवसेना के द्वारा निकाले गए खालिस्तान मुर्दाबाद मोर्चे के दौरान स्थिति बेहद ही तनावपूर्ण हो गई और कई सिख संगठन और हिंदू कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए, जिसके बाद पुलिस को पूरे मामले को सुलझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें:अब WhatsApp Payment पर मिलेगा कैशबैक, ऐसे मिलेगा फायदा

पटियाला में स्थिति गंभीर

आपको बता दें कि, पटियाला में शिवसेना के पंजाब कार्यकारी प्रधान हरिश सिंगला की देखरेख में आर्य समाज चौक से खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च शुरू हुआ. वहीं शिव सैनिक खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए निकले. हरीश सिंगला ने कहा कि शिवसेना कभी भी पंजाब में खालिस्तान नहीं बनने देगी और ना ही किसी खालिस्तान का नाम लेने देगी. इसी दौरान कुछ सिख संगठन भी तलवारें लहराते हुए सड़क पर आ गए और दोनों ओर से स्थिति तनावपूर्ण बन गई और पथराव भी हुआ.

यह भी पढ़ें:कल लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानिए भारत में कब लगेगा

प्रशासन कर शांति व्यवस्था

सूत्रों के अनुसार, प्रदर्शनकारियों को शांत करने के लिए पुलिस ने गोलियां भी चलाई. डीसी पटियाला साक्षी साहनी ने शांति-सद्भाव की अपील भी की. उन्होंने कहा कि अगर कोई विवाद या गलत फहमी है तो उसे बातचीत से सुलझाना जरूरी है. ऐसे में जिला प्रशासन पटियाला और पंजाब के सभी भाई-बहनों से शांति और भाईचारे की अपील करता हूं. वर्तमान स्थिति नियंत्रण में है और लगातार निगरानी की जा रही है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT