रूस के स्कूल में हमला, बदमाशों ने बरसाई गोलियां

मध्य रूस के एक स्कूल में सोमवार को एक बंदूकधारी ने फायरिंग कर दी. इस हमले में सात बच्चों समेत 13 लोगों की मौत हो गई है.

  • 533
  • 0

मध्य रूस Russia के एक स्कूल में सोमवार को एक बंदूकधारी ने फायरिंग कर दी. इस हमले में सात बच्चों समेत 13 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, हमलावर ने 21 और लोगों को घायल कर दिया है. हमले की जांच कर रही एक समिति का कहना है कि हमला इज़ेव्स्क के एक स्कूल में हुआ, जो उदमुर्तिया क्षेत्र में मास्को से लगभग 960 किलोमीटर (600 मील) पूर्व में एक शहर है. समिति का कहना है कि घायलों में 14 बच्चे और 7 वयस्क हैं.


आसपास के क्षेत्र को प्रतिबंधित कर दिया गया

Udmurtia के गवर्नर अलेक्जेंडर ब्रेचलोव ने एक वीडियो बयान में कहा कि हमला करने वाले अज्ञात बंदूकधारी ने खुद को भी गोली मार ली थी. राज्यपाल ने बताया कि विद्यालय में कक्षा एक से ग्यारह तक के बच्चे पढ़ते हैं. स्कूल में बच्चों की संख्या करीब एक हजार बताई जा रही है. हमले के कारण इसे खाली करा लिया गया है और इसके आसपास के क्षेत्र को प्रतिबंधित कर दिया गया है.

जांच समिति का कहना है कि बंदूकधारी ने "नाजी प्रतीकों" वाली काली टी-शर्ट पहन रखी थी. हालांकि शूटर ने यह हमला क्यों किया इसकी सटीक जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि इज़ेव्स्क 640,000 की आबादी वाला शहर है. यह मध्य रूस में यूराल पर्वत के पश्चिम में स्थित है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT