शर्मनाक: नाले के पास बैठाकर ठेकेदार पर डलवाया कचरा, शिवसेना विधायक ने काम ना करने की दी सजा

शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने ठेकेदार को बुलाकर नाले के पास फेंक दिया. वहीं मुंबई के कुर्ला से शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने एक ठेकेदार को काम न करने की सजा दी है.

  • 3397
  • 0

मुंबई के कुर्ला से शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने एक ठेकेदार को काम न करने की ऐसी सजा दी है, जो उन पर भारी पड़ गई है. दरअसल, मुंबई में बारिश से पहले कुर्ला में नाले की ठीक से सफाई नहीं हुई थी, जिससे नाराज शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने ठेकेदार को बुलाकर नाले के पास फेंक दिया. इस दौरान शिवसेना विधायक ने कहा कि जिन्हें समय पर होना चाहिए वे सभी गायब हैं. उन्होंने आगे कहा कि लोगों ने मुझ पर विश्वास करके मुझे विधायक बना दिया है, मैं उनका विश्वास नहीं टूटने दूंगा. उन्होंने कहा कि अगर मेरे इलाके में पानी है तो मैं खुद नाले में जाकर साफ करूंगा.

काम पूरा नहीं करने पर ठेकेदार को सजा

आपको बता दें कि शिवसेना विधायक ने एक ठेकेदार को नाला साफ करने का ठेका दिया था। ठेकेदार ने आश्वासन दिया था कि बारिश से पहले नाले की सफाई का काम पूरा कर लिया जाएगा. लेकिन यह काम पूरा नहीं हो सका और अब बारिश के कारण नाले में पानी भर गया, जो सड़कों पर आ गया और क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी हुई.

विधायक ने ठेकेदार से की बार-बार नाला साफ करने की अपील

इधर शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने कहा कि मैं ठेकेदार से 15 दिन से नाला साफ करने को कह रहा हूं, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. स्वयं शिवसैनिकों ने इस पर काम करना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी ठेकेदार को लगी तो वह वहां पहुंच गया. मैंने ठेकेदार से कहा कि यह आपकी जिम्मेदारी है और आपको करनी चाहिए



कुछ लोगों ने इस सजा को शर्मनाक बताया

इससे नाराज दिलीप लांडे ने ठेकेदार को बुलाया और ठेकेदार को वहीं बैठाया जहां नाला भरा था और उस कचरे से उसे नहलाया. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोग शिवसेना विधायक की ही आलोचना कर रहे हैं। कुछ लोग इसे शर्मनाक बता रहे हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT