सांवले रंग को लेकर श्रुति दास हुई ऑनलाइन दुर्व्यवहार का शिकार, 2 साल बाद शिकायत दर्ज

बांगला इंडस्ट्री की प्रसिद्ध एक्ट्रेस में से एक हैं श्रुति दास ने सांवले रंग का शिकार होने पर ऐसे लगाई ट्रोलर्स की क्लास.

  • 1494
  • 0

मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वाली हस्तियों को हमेशा उनके लुक्स, कपड़ों और बाकी कई वजहों के चलते ट्रोल होना पड़ता है. कई लोग सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ भद्दे कमेंट तक करते हुए नजर आते हैं. कुछ चीजों को वो नजरअंदाज कर देते हैं लेकिन कुछ मामले में वो खुलकर बात करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में बंगाली एक्ट्रेस श्रुति दास को भी अपने सांवले रंग के चलते भद्दे कमेंट्स का शिकार होना पड़ा. लेकिन वो अपने ट्रोलर्स को मुहंतोड़ जवाब देती हुई नजर आई.

बांगला इंडस्ट्री की प्रसिद्ध एक्ट्रेस में से एक हैं श्रुति दास. उन्हें काफी वक्त से अपने सांवले रंग की वजह से ट्रोर्ल्स का शिकार होना पड़ा था. वही, हाल ही में एक ट्रोल ने उनके रंग को लेकर कमेंट किया. ऐसे में बिना देरी करें एक्ट्रेस ने अपने रंग को लेकर अब्यूज किए जाने पर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.  

एक्ट्रेस ने अपने रंग का मजाक उड़ाने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत ईमेल के जरिए करवाई है. उन्होंने इसके जरिए अपने रंग को लेकर कमेंट किए जाने पर नाराजगी जाहिर की है. एक्ट्रेस की माने तो उन्हें 2 साल से लगातार उनके रंग को लेकर अब्यूज होना पड़ रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT