Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार पंचतत्व में हुआ, फैंस परिवार समेत सभी को रुलाया

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज फैन्स, फैन्स और चाहने वालों को रुला कर पंचतत्वों में विलीन हो गए हैं. उनका अंतिम संस्कार आज मुंबई के ओशिवारा में किया गया

  • 2491
  • 0

टीवी का जाना माना चेहरा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज फैन्स, फैन्स और चाहने वालों को रुला कर पंचतत्वों में विलीन हो गए हैं. उनका अंतिम संस्कार आज मुंबई के ओशिवारा में किया गया, उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार वालों के अलावा कुछ करीबी लोग पहुंचे थे. सिद्धार्थ शुक्ल का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज की विधि के अनुसार किया गया. उनकी अंतिम यात्रा में ब्रह्माकुमारी समाज के दो सदस्य शामिल हुए. अंतिम संस्कार से पहले ब्रह्माकुमारी विधि से पूजा भी की गई.

उन्हें जानने वाले तमाम कलाकार सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंचे. जहां अंतिम संस्कार किया गया वहां सिर्फ 100 लोगों को जाने की इजाजत थी. ओशिवारा श्मशान घाट के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई थी. जहां अंतिम संस्कार हो रहा था वहां गिने-चुने लोग ही पहुंच पाए. गुरुवार को 'बालिका वधू' फेम इस अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कल उनका पोस्टमॉर्टम किया गया और आज उन्हें अंतिम विदाई दी गई. अंतिम संस्कार में सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल भी पहुंचीं. उसकी हालत बहुत खराब लग रही थी. सिद्धार्थ के परिवार के लोग भी बदनामी की स्थिति में थे.

पहले खबर थी कि सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर उनके घर पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उनके पार्थिव शरीर को अस्पताल से सीधे श्मशान घाट ले जाया गया और अंतिम संस्कार किया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT