Covid 19 : स्कूल खुलते ही बच्चों में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ा

2 अगस्त से पंजाब में स्कूल को खोलने के बाद से छात्रों में कोरोना संक्रमण के मामले की दर मामलों की दरों में तेजी आई हैं. वहीं लुधियाना की बात करें तो, लुधियाना के एक स्कूल में 11 से 20 बच्चों को पॉजिटिव पाया गया है

  • 1249
  • 0

पंजाब में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं. यह मामला स्कूल के बच्चों में ज्यादा दिखाई दे रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2 अगस्त से पंजाब में स्कूल को खोलने के बाद से छात्रों में कोरोना संक्रमण के  मामलों की दरों में तेजी आई हैं. वहीं लुधियाना की बात करें तो, लुधियाना के एक स्कूल में 11 से 20 बच्चों को पॉजिटिव पाया गया है. पंजाब में 30 दिन के आंकड़ों के मुताबिक 9.6 दर की वृद्धि हुई है, आपको बता दें कि राज्य संक्रमण दर भी सबसे ऊपर है.

जब से स्कूल खुले हैं तब से बच्चों में संक्रमण का डर बढ़ता जा रहा है. स्कूलों को कोरोना के कई नियमों के अंतर्गत खोला गया था लेकिन यह नियम  बेअसर होता नजर आ रहा है.  विशेषज्ञों के मुताबिक कोरोना की तीसरी लहर सितंबर के मध्य से शुरू होने वाली है. कुछ विशेषज्ञों ने यह भी कहा है की तीसरी लहर अक्टूबर-नवंबर में आ जाएगी, वही आपको बता दें कि तीसरी लहर बहुत खतरनाक साबित होने वाली है. लेकिन हमें डरना नहीं है हमें थोड़ी सी सावधानी बरतनी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT