सिसोदिया का आरोप- पीएम मोदी ने अपने ब्रह्मास्त्र को चलाने का लिया फैसला

सिसोदिया ने दावा किया आने वाले चुनाव से पहले ऐसी बड़ी साजिश रची गई है, जिसमें एजेंसियों का दुरुपयोग करने के लिए केंद्र तैयार है.

  • 1078
  • 0

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. सिसोदिया ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 लोगों की सूची जांच एजेंसी सीबीआई, ईडी और दिल्ली पुलिस को सौंपी है ताकि आने वाले चुनावों में इन्हें तबाह किया जा सके. इस लिस्ट में आम आदमी पार्टी के लोग भी शामिल हैं. सिसोदिया ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने ब्रह्मास्त्र दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना को चलाने का फैसला कर लिया है.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस जानकारी के बाद आप का रुख साफ है कि AAP ईमानदारी से काम करती रहेगी, पीएम जिसे भेजना चाहें भेज लें, हमारे खिलाफ जो जांच करना चाहें करा लें, हम डरने वाले नहीं हैं. सिसोदिया ने सवाल किया कि पीएम मोदी बताएं कि पहले भी सीबीआई ने कई छापे और जांच की हैं, आखिर उनका क्या रिजल्ट निकला? 21 आप विधायकों के खिलाफ फर्जी मुकदमे किए गए. मुख्यमंत्री केजरीवाल के बेडरूम तक में पुलिस को भेजा गया, लेकिन कुछ नहीं मिला.

सिसोदिया ने दावा किया आने वाले चुनाव से पहले ऐसी बड़ी साजिश रची गई है, जिसमें एजेंसियों का दुरुपयोग करने के लिए केंद्र तैयार है. ऐसा इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि आने वाले चुनाव में भाजपा के लिए AAP बड़ी चुनौती बन रही है. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना पीएम मोदी का ब्रह्मास्त्र हैं. अब उन्होंने अपना ब्रह्मास्त्र इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है. हमें भी बताया गया है कि अस्थाना ने वादा किया है कि इन 15 लोगों के खिलाफ चाहे जो भी करना पड़े, वो कार्रवाई करेंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT