STF को मिली बड़ी कामयाबी, 2 किलो हेरोइन के साथ 5 गिरफ्तार, लगभग 14लाख नगदी भी बरामद

पश्चिम बंगाल पुलिस की एसटीएफ की टीम ने पूर्व वर्धमान जिला पुलिस के साथ मिलकर करीब चार करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ पांच तस्करों को पकड़ा है.

  • 438
  • 0

पश्चिम बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क पुलिस फोर्स (STF) को सोमवार को यानी की आज बड़ी कामयाबी मिली है. एसटीएफ की टीम  ने पूर्व वर्धमान जिला पुलिस के साथ मिलकर करीब चार करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ पांच तस्करों को पकड़ा है. एसटीएफ के डीआईजी दीप नारायण गोस्वामी ने बताया कि कुख्यात ड्रग डीलर बादशाह मल्लिक को पूर्व वर्धमान जिले के कटवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. उसके पास से दो किलो हेरोइन बरामद किया गया है. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग चार करोड़ रुपये है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके बाद रात के समय जब उससे गहन पूछताछ हुई तो कटवा थाना क्षेत्र के ही होटल न्यू सोनार तरी में छिपे मणिपुर के सिक्किम निवासी चार अन्य तस्करों के बारे में जानकारी मिली. जिनको पुलिस के गिरफ्तार कर लिया गया है.

तस्करों के पास से लगभग 14 लाख का नगदी भी बरामद 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इन्हें तुरंत छापेमारी कर धर दबोचा गया. इनकी पहचान इंफाल के लिलॉन्ग बाजार के रहने वाले नसीब अली, यही के सेकमई थाना क्षेत्र के रहने वाले विजय मीति, इसी थाना क्षेत्र के पूर्णेन्दु कुमार और येंगखोम प्रेम चंद्र सिंह के तौर पर हुई है. अधिकारी ने आगे कहा कि तलाशी के दौरान इनके पास से 13 लाख 95 हजार रुपये की नगदी भी मिली है.

इसके साथ ही पुलिस ने मोबाइल फोन समेत एक एसयूवी गाड़ी को जब्त क़र ली गई है. साथ ही इनसे पूछताछ करके इनके अन्य साथियों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. इनसे यह भी पूछताछ की जा रही है कि हेरोइन कहां से लाई गई थी और कहां-कहां बेची जानी थी. पुलिस गिरफ्तार तस्करों से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ड्रग्स के नेटवर्क कहां-कहां तक फैला हुआ है और इसमें कौन-कौन लोग शामिल हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले भी कोलकाता एसटीएफ ने कोलकाता से अफीम की तस्करी का  भंडाफोड़ किया था और जामताड़ा में अवैध रूप से चल रही गन फैक्ट्री को पकड़ा था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT