चॉकलेट खाते वक्त छात्रा की दम घुटने से हुई मौत, बस के दरवाजे पर गिरकर हुई बेहोश

कर्नाटक के उडुपी जिले के बांदूर कस्बे के पास बिजूर गांव में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां बुधवार को गांव की छह वर्षीय बच्ची की चॉकलेट खाने से मौत हो गई.

  • 716
  • 0

कर्नाटक के उडुपी जिले के बांदूर कस्बे के पास बिजूर गांव में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां बुधवार को गांव की छह वर्षीय बच्ची की चॉकलेट खाने से मौत हो गई. मृतक छात्र की पहचान विवेकानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल की कक्षा एक की छात्रा सामन्वी के रूप में हुई है.

पापा ने दी थी चॉकलेट

पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब बच्ची अपने घर के पास स्कूल बस में सवार हो रही थी. परिजनों ने बताया कि सामन्वी को स्कूल जाने के लिए तैयार नहीं थी. हालांकि, उसके माता-पिता और परिवार के सदस्यों ने उसे स्कूल जाने के लिए मना लिया. उनकी मां सुप्रिता पुजारी ने उन्हें स्कूल जाने के लिए मनाने के लिए चॉकलेट देने का वादा किया था और स्कूल जाते समय उन्हें चॉकलेट दी थी.

गले में अटक गया था चॉकलेट

पुलिस ने बताया कि स्कूल वैन को आते देख लड़की ने आनन-फानन में रैपर के साथ चॉकलेट अपने मुंह में डाल ली. वह स्कूल बस पकड़ने के लिए दौड़ रही थी तभी उसने रैपर के अंदर चॉकलेट निगल ली, जिससे उसकी मौत हो गई. छात्रा स्कूल बस के दरवाजे पर गिर पड़ी. उसे तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT