तमिलनाडु: पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से हुई 11 लोगों की मौत, पीएम मोदी-राहुल गांधी ने जताया दुख

तमिलनाडु के विरुधनगर में एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है जिससे आग की चपेट में आने से11 लोगों की मौत हो गई। वही इस घटना को लेकर पीएम मोदी संग राहुल गांधी ने ट्विट कर दुख जताया है।

  • 2211
  • 0

तमिलनाडु के विरुधनगर में एक बड़े हादसे की खबर इस वक्त सामने आई है। दरअसल एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। इस आग की चपेट में आकर 11 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा बाकी 14 लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना स्थल पर दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों पहुंच गई है और आग पर फिलहाल काबू पाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन इसके बावजूद पटाखा फैक्ट्री के अंदर एक के बाद एक विस्फोट होता दिख रहा है।

पीएम मोदी ने घटना को लेकर जताया दुख 


इस घटना को लेकर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि तमिलनाडु के विरुधुनगर में स्थित एक पटाका फैक्ट्री में लगी आग की घटना दुखद है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीडित परिवारों के साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि जो भी घायल हए है वे जल्दी ठीक हो जाएंगे। वही इस घटना से प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए प्रशासन काम कर रहा हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी घटना को लेकर किया ट्वीट-


इसके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी घटना को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग के पीड़ितों के प्रति हार्दिक संवेदना। यह सोचकर भी दिल दहल जाता है कि अभी भी कई लोग अंदर फंसे हुए हैं। मैं राज्य सरकार से तत्काल बचाव, सहायता और राहत प्रदान करने की अपील करता हूं।



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT