जिस 13 साल की किडनैप लड़की को दो महीने भी तलाश न कर सकी यूपी पुलिस, दिल्‍ली पुलिस ने दो दिन में ढूंढ निकाला

दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी मिली है. जिसमें दो महीने पहले गोरखपुर से अगवा की गई बच्ची के मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने यूपी पुलिस से लेकर दिल्ली पुलिस को सौंपी है.

  • 1479
  • 0

दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी मिली है. जिसमें दो महीने पहले गोरखपुर से अगवा की गई बच्ची के मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने यूपी पुलिस से लेकर दिल्ली पुलिस को सौंपी है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि लापता हुई 13 साल की बच्ची को कोलकाता से बरामद कर लिया गया है. दिल्ली में रहने वाली लड़की की मां ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा था कि उसकी बेटी लापता हो गई है, उसे डर है कि कहीं उसका शव व्यापार में शामिल न हो जाए. वही सुप्रीम कोर्ट ने इस कमेंट के दौरान कहा कि इसमें यूपी पुलिस का रवैया साफ नजर आ रहा है.

शुक्रवार को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली पुलिस की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने कोर्ट को बताया कि इस मामले से जुड़े दस्तावेज यूपी पुलिस ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस को सौंपे. दिल्ली पुलिस की एक टीम गुरुवार को ही कोलकाता पहुंची थी. वहां से आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से लड़की बरामद कर ली गई है.

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लड़की के ठीक होने के बाद मेडिकल सबूत और अन्य सबूत जुटाने और कोर्ट के सामने पेश करने को कहा है. कोर्ट ने कहा कि लड़की को दिल्ली लाने के बाद औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे उसकी मां को सौंप दिया जाए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT