एक पैर से स्कूल जाती है बच्ची, मदद के लिए आगे आए सुपर हीरो सोनू सूद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्ची एक पैर से स्कूल जाती नजर आ रही है. यह वीडियो देख सुपर हीरो सोनू सूद मदद के लिए आगे आए.

  • 642
  • 0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक मासूम बच्ची दिव्यांग नजर आ रही है और कुछ बनने की चाह में वह अपने एक पैर से स्कूल जा रही है. यह वीडियो सोनू सूद तक पहुंचा और वह मदद के लिए आगे आए.

एक पैर के सहारे एक किलोमीटर दूर जा रही स्कूल

आपको बता दें कि, लड़की का स्कूल जाना खास है क्योंकि उसके पास एक पैर नहीं है, फिर भी वह एक पैर के सहारे एक किलोमीटर दूर स्कूल जा रही है. ट्विटर पर हर कोई इस बच्ची के जज्बे की तारीफ कर रहा था. ऐसे में ये वीडियो सोनू सूद तक पहुंच गया. इसके बाद उन्होंने इस छोटी बच्ची की मदद करने का ऐलान किया. वह खुद को लड़की की मदद करने से नहीं रोक पाए और वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह लड़की की मदद करेंगे. सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा कि, अब वह एक नहीं बल्कि अपने दोनों पैरों पर कूदकर स्कूल जाएगी.



सोनू सूद की वाहवाही
सोनू सूद के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने उनके लिए लिखा कि सलाम है आपको सोनू सूद भाई. आप देश के असली हीरो हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने सोनू सूद के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि थैंक्यू सोनू सूद भाई. आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. यह लड़की अच्छे भविष्य की हकदार है. सीमा का है. सीमा शिक्षिका बनना चाहती है. 10 साल से कम उम्र की सीमा का करीब दो साल पहले एक हादसे में एक पैर टूट गया था. अब महावीर चौधरी ट्रस्ट सीमा के इलाज का खर्च उठाएगा.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT