Bihar: पटना के कई श्मशान घाट बाढ़ में डूबे, 10 सेकंड में समा गया यह विशाल पेड़

गंगा का जलस्तर लगातार बढ़ता ही जा रहा है नदियां उफान पर है. पिछले 1 सप्ताह से गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिससे कई गांव बाढ़ में डूब गए हैं.

  • 1657
  • 0

गंगा का जलस्तर लगातार बढ़ता ही जा रहा है नदियां उफान पर है. पिछले 1 सप्ताह से गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिससे कई गांव बाढ़ में डूब गए हैं. गंगा का यह रूद्र देखकर हर कोई हैरान है और दूसरी तरफ पटना के कई श्मशान घाट बाढ़ में डूब गए जिससे लोगों को नई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. पटना में गंगा का लगातार बढ़ता जलस्तर ने दीघा घाट को पूरी तरह से डूबा दिया.

लोग अपने परिजनों के शव को अंतिम संस्कार के लिए दीघा घाट पर लेकर पहुंचे तो वहां पर उनको अलग ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अब लोग जेपी सेतु के ठीक बगल में बने मुख्य सड़क के पास ही शवों के अंतिम संस्कार करने के लिए मजबूर है दीघा घाट के साथ गुलाबी घाट भी बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हुआ है.

10 सेकंड में समाया विशाल पेड़

सारण के सोनवर्षा गांव एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण सड़क पूरी तरह से तबाह होती जा रही है जिसमें खबर आई है कि महज 10 सेकंड में एक पेड़ नदी में समा जाता है और कुछ लोग बस देखते ही रह जाते हैं यह मंजर देखकर लोग काफी डरे हुए भी नजर आते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT