UPPRPB UP Police Recruitment 2022: यूपी पुलिस में इन पदों पर आवेदन के लिए कुछ ही दिन बाकी, जल्द करें आवेदन, लाखों में होगी सैलरी

पुलिस विभाग (Sarkari Naukri) में नौकरी करने की योजना बना रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है.

  • 998
  • 0

पुलिस विभाग (Sarkari Naukri) में नौकरी करने की योजना बना रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है. इसके लिए (UPPRPB UP पुलिस भर्ती 2022) उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) (UPPRPB UP पुलिस भर्ती 2022) में उत्तर प्रदेश पुलिस रेडियो संवर्ग में हेड ऑपरेटर/हेड ऑपरेटर (मैकेनिक) के पदों पर आवेदन करने के लिए केवल 9. दिन बाकी हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जिन्होंने अभी तक यूपी पुलिस (UPPRPB UP पुलिस भर्ती 2022) के इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है, वे UPPRPB की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख (यूपीपीआरपीबी यूपी पुलिस भर्ती 2022) 28 फरवरी है.

यह भी पढ़ें :    Air India के विमान ने की खतरनाक लैंडिंग, Video हुआ वायरल

इसके अलावा उम्मीदवार इस लिंक https://upprpb-hdop.onlineapplicationform को सीधे डाउनलोड कर सकते हैं इसके माध्यम से आप इन पदों (UPPRPB UP Police Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://upprpb-hdop.onlineapplicationform.org/UPPRPBHDOC पर क्लिक करके आप ऑफिशियल नोटिफिकेशन (UPPRPB UP Police Recruitment 2022) चेक कर सकते हैं. इस भर्ती (UPPRPB UP पुलिस भर्ती 2022) अभियान के माध्यम से कुल 936 पद भरे जाएंगे.

यूपीपीआरपीबी यूपी पुलिस भर्ती 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन की शुरुआत: 20 जनवरी 2022

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 28 फरवरी 2022

यूपीपीआरपीबी यूपी पुलिस भर्ती 2022 के लिए रिक्ति विवरण

हेड ऑपरेटर - 936 पद

यूपीपीआरपीबी यूपी पुलिस भर्ती 2022 के लिए पात्रता मानदंड

किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक्स / दूरसंचार / इलेक्ट्रिकल / कंप्यूटर विज्ञान / आईटी / मैकेनिकल में तीन साल का इंजीनियरिंग डिप्लोमा.

यूपीपीआरपीबी यूपी पुलिस भर्ती 2022 . के लिए आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयु सीमा 20 से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए (सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट होगी).

यूपीपीआरपीबी यूपी पुलिस भर्ती 2022 के लिए चयन मानदंड

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा, पीएसटी/पीईटी, अंतिम सूची और मेडिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा.

यूपीपीआरपीबी यूपी पुलिस भर्ती 2022 के लिए आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क के रूप में रु. 400/- का भुगतान करना होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT