TMC ने यूसुफ पठान पर लगाया दांव, अधीर रंजन के साथ हुआ खेला

राजनीति में कई उलट फेर देखने को मिल रहा है, पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि, टीएमसी चीफ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव के ऐलान के साथ ही 42 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान भी कर दिया है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
  • 75
  • 0

राजनीति में कई उलट फेर देखने को मिल रहा है, पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि, टीएमसी चीफ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव के ऐलान के साथ ही 42 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान भी कर दिया है। इस दौरान खास बात यह रही है कि, बहरामपुर सीट से ममता ने क्रिकेटर यूसुफ पठान को टिकट दिया है। अधिक जानकारी के लिए बता दें कि, इस सीट से अधीर रंजन चौधरी सांसद है और यह सीट उनकी परंपरागत सीट है, अधीर रंजन यहां से 1999 से सांसद रहे हैं। वहीं, अब यूसुफ पठान के इस सीट पर उतर जाने से मुकाबला रोचक हो गया है।

ममता बनर्जी ने किया पलटवार

बता दें कि, किसी भी मुद्दे को लेकर अधीर रंजन चौधरी ममता बनर्जी सरकार को शुरू से ही घेरते हुए आए हैं। एक समय ऐसा था जब कांग्रेस और टीएमसी के बीच बंगाल में सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत चल रही थी, इस दौरान अधीर रंजन ममता सरकार को घेरने से पीछे नहीं हटे थे। वही, टीएमसी ने भी यह खुलासा किया था कि, कांग्रेस के साथ गठबंधन होने के पीछे की बड़ी वजह अधीर रंजन चौधरी थे। इतना ही नहीं अब ममता ने अपना दांव खेलते हुए अधीर रंजन चौधरी को घेरने के लिए चर्चित क्रिकेटर यूसुफ पठान को मैदान में उतारा है।

उम्मीदवारों का त्रिकोणीय मुकाबला

चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर रही है। वहीं, बीजेपी ने भी पश्चिम बंगाल की 20 सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया है। इसमें बहरामपुर सीट भी शामिल है। बीजेपी ने यहां से विधायक निर्मल कुमार साहा को मैदान में उतारा है यानी कि इस सीट पर अब त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT