सुपौल में हुआ दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आने से तीन जवानों की मौत

बिहार के सुपौल जिले में एसएसबी की 45वीं बटालियन के वीरपुर कैंप में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. करंट लगने से तीन प्रशिक्षु जवानों की मौत हो गई, जबकि आठ जलने से घायल हो गए.

  • 834
  • 0

बिहार के सुपौल जिले में एसएसबी की 45वीं बटालियन के वीरपुर कैंप में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. करंट लगने से तीन प्रशिक्षु जवानों की मौत हो गई, जबकि आठ जलने से घायल हो गए. इसमें से चार घायलों को रेफर कर दिया गया है. हादसे के बाद से कैंप में दहशत का माहौल है.

ये भी पढ़ें:-UP Elections 2022: पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य कई विधायकों के साथ सपा में हुए शामिल

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार 45वीं बटालियन के कमांडेंट एचके गुप्ता का तबादला कर दिया गया है. उनके सम्मान में बुधवार शाम विदाई समारोह का आयोजन किया गया.शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे प्रशिक्षु जवान टेंट खोल रहे थे. इसी बीच टेंट के ऊपर से गुजर रहे हाई वोल्टेज तार में एल्युमीनियम का पाइप फंस गया. सभी जवान एक ही जगह काम कर रहे थे, इतने ही समय में कई लोग करंट की चपेट में आ गए.

ये भी पढ़ें:-Makar Sankranti 2022: मकर संक्रांति पर भूलकर भी ना करें ये काम, वरना हो सकता है भारी नुकसान

इसमें महाराष्ट्र निवासी अतुल पाटिल (30 वर्ष), परशुराम सबर (24 वर्ष) और महेंद्र चंद्र कुमार बोपचे (28 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों को अस्पताल लाया गया.चार घायल जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है. फिलहाल खेमे का कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने में असमर्थता जता रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT