गाजियाबाद में हुआ दर्दनाक हादसा, करंट लगने से चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बड़ी खबर आई है. थाना सिहानी गेट क्षेत्र के राकेश मार्ग पर करंट लगने से चार लोगों की मौत हो गई है.

  • 1400
  • 0

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बड़ी खबर आई है. थाना सिहानी गेट क्षेत्र के राकेश मार्ग पर करंट लगने से चार लोगों की मौत हो गई है. इनमें एक 35 वर्षीय महिला, दो बच्चों और एक युवक की करंट लगने से मौत होने की जानकारी सामने आई है.आपको बता दें कि गाजियाबाद में लगातार बारिश हो रही है और चारों तरफ जलजमाव हो गया है. इस वजह से गाजियाबाद की बारिश मौत की बारिश बन गई. किशोरी सेड में करंट लगने से 5 लोग घायल हो गए, जिसमें 4 की मौत हो गई. उनके घर में मातम है, मातम का माहौल है.

क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र की एक दुकान के टीन शेड में करंट आया। जिससे 5 लोग घायल हो गए। इसके बाद हर तरफ हड़कंप मच गया. सभी पांचों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चार की मौत हो गई. मरने वालों में दो बच्चे एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं. बारिश के कारण टिन शेड बिजली की चपेट में आ गया. बच्चों को करंट से झुलसते देखा तो मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. क्षेत्र की बिजली आपूर्ति भी काट दी गई है. स्थानीय निवासियों का कहना है कि दुकान मालिक को पता था कि इस पोल में करंट आ रहा है लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया. जिससे आज 5 लोग इस करंट की चपेट में आ गए। लोगों की मांग है कि यह एक बड़ा हादसा है और लापरवाही के कारण ऐसा हुआ है, इस पर कार्रवाई होनी चाहिए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT