सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, एक साथ खत्म हुआ पूरा परिवार

जिले के ग्राम बारीदपुर के एक ही परिवार के चार सदस्यों की गुरुवार दोपहर तरनतारन जिले के फतियाबाद कस्बे के पास सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गयी.

  • 632
  • 0

जिले के ग्राम बारीदपुर के एक ही परिवार के चार सदस्यों की गुरुवार दोपहर तरनतारन जिले के फतियाबाद कस्बे के पास सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गयी. मरने वालों में कुलदीप, उसकी पत्नी और दोनों बच्चे इस हादसे का शिकार हुए. कुलदीप सुबह घर में ताला लगाकर परिवार के साथ गया था, लेकिन अब घर का कोई भी सदस्य घर का ताला खोलने के लिए जिंदा नही बचा है.

हादसे की खबर मिलते ही गांव बारीदपुर में शोक की लहर दौड़ गई. मृतकों में 29 वर्षीय कुलदीप सिंह, उनकी 27 वर्षीय पत्नी कुलविंदर कौर और उनके दो बच्चे, पांच साल की बेटी शगुन और चार साल का बेटा अरमान दीप शामिल हैं. कुलदीप मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ घर से निकला था, लेकिन उसे क्या पता था कि उनमें से कोई भी वापस नहीं आएगा.
हादसे को लेकर गांव के सरपंच भूपीदार सिंह का कहना है कि इस घटना से पूरा गांव सदमे में है. उन्होंने बताया कि हंसता खेलता परिवार चंद पलों में बर्बाद हो गया. उन्होंने बताया कि चारों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे, जो ट्रक से आमने-सामने टकरा गई.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT