निकिता मर्डर केस को लेकर उग्र हुई भीड़, आमिर खान के खिलाफ दर्ज शिकायत

देश, दुनिया और बॉलीवुड जगत में काफी कुछ होता हुआ नजर आया है। जहां निकिता मर्डर केस में काफी बवाल मचाता हुआ है। वहीं, एक्टर आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है।

  • 1467
  • 0

जहां निकिता मर्डर केस में महापंचायत फैसले के बाद लोग उग्र होते हुए नजर आए। वहीं, बिहार चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र जबरदस्त रैलियां करते हुए दिखाई दिए और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। ऐसी ही देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर...

1. निकिता मर्डर केस: महापंचायत के फैसले के बाद लोगों का हंगामा

फरीदाबाद में निकिता मर्डर केस को लेकर लोगों का गुस्सा अब सातवें आसमान तक पहुंच गया है। यहां महापंचायत में ये तय किया गया कि हत्या के मामले में आरोपियों को जल्दी से फांसी की सजा दी जाए। इस फैसले के बाद तुरंत ही फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाईवे को बुरी तरह से जमा कर दिया गया और पत्थरबाजी तक की गई। वहीं, स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज तक की।

2. पीएम मोदी ने सभाओं में साधा विपक्षों पर जमकर निशाना

बिहार चुनाव को लेकर आज पीएम नरेंद्र मोदी जबरदस्त तरीके से रैलियां करने में जुटे हुए हैं। इसी के चलते वो बिहार के छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए नजर आएं। साथ ही उन्होंने अपनी सभा में एनडीए के कामों को भी गिनवाया।

3. भारत की अर्थव्यवस्था में अब हो रहा है धीरे-धीरे सुधार

वित्त मंत्रलाय की तरफ से रविवार के दिन इस बात की जानकारी दी गई है कि अब भारत की अर्थव्यवस्था धीरे-धीरे करके सुधर रही है। इस बात का सबूत है जीएसटी का ताजा कलेक्शन। ऐसा कहा जा रहा है कि जीएसटी का आंकड़ा अक्टूबर महीने में 1.05 लाख करोड़ रुपये रहा है। 

4. मेरठ में धमाके के बाद पुलिस ने की जमकर छापेमारी

यूपी के मेरठ में एक पटाखा फैक्टरी में धमाका हो गया था। इसके बाद पुलिस प्रशासन ने हर जगह छापेमारी की है। इसी के संदर्भ में पुलिस ने छापेमारी करके भारी मात्रा में माल को बरामद किया। वहीं, कई लोगों को भी माल बनाते हुए पकड़ा गया।

5. कोरोना वायरस के 24 घंटे में कुल 46,963 मामले आए सामने

कोरोना वायरस के 24 घंटे में कुल 46,963 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा अब देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 81 लाख 84 हजार 82 हो गई है। वहीं, मरने वालों की संख्या 470 है। वैसे देखा जाए तो जुलाई महीने के बाद एक दिन में सबसे कम मौते देखने को मिली है।

6. आमिर खान के खिलाफ बीजेपी विधायक ने शिकायत की दर्ज

आमिर खान की मुसीबत इस वक्त बढ़ती हुई नजर आ रही है। लोनी से बीजेपी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने एक्टर पर कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल को तोड़ने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल एक्टर को देखने के लिए गाजियाबाद में उनके फैंस एक्साइटेड हो गए और भीड़ इक्ट्ठ करते हुए दिखाई दिए।

7. काजल राघवानी ने शेयर की शादी से जुड़ी खूबसूरत तस्वीर

अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियो में बनी हुई है। काजल ने हाल ही में खुद अपने कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीरों में काजल अपने पति गौतम किचलू का हाथ चूमती हुई नजर आई हैं। फैंस को उनकी तस्वीर काफी ज्यादा पसंद आई है। 

8. दूसरे पति अभिनव ने लगाए श्वेता तिवारी पर गंभीर आरोप

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। उनके दूसरे पति अभिनव कोहली ने एक्ट्रेस पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका ये कहना है कि उनके बेटे रेयांश को श्वेता दूर ले गई थी और किसी ऐसी जगह जिसके बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी। अभिनव का ये दावा है कि उनका बेटा गयाब हो गया है।

9. दीपिका की मैनेजर ने दाखिल की जमानत की अर्जी

ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने शनिवार के दिन मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट के समक्ष एक अग्रिम जमानत की अर्जी डाली है। करिश्मा को हाल ही में एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वो एजेंसी के सामने नहीं आईं।

10. ट्विटर पर एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लगाए गंभीर आरोप

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने गंभीर इलजाम लगाए हैं। उनका इस बात का दावा है कि उनके अकाउंट पर ट्विटर प्रतिबंध लगा रहा है और साथ ही कई फॉलोअर्स को भी सस्पेंड कर रहा है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT