Breaking News: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से उद्धव ठाकरे का इस्तीफा

सुप्रीम कोर्ट से झटका लगने के बाद उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। मैंने राज्य के लोगों को संबोधित करते हुए यह घोषणा की है.

  • 535
  • 0

सुप्रीम कोर्ट से झटका लगने के बाद उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। मैंने राज्य के लोगों को संबोधित करते हुए यह घोषणा की है. साथ ही ठाकरे ने साफ कर दिया कि मेरे पास जो शिवसेना है उसे कोई नहीं छीन सकता. मैं विधान परिषद सदस्य के पद से भी इस्तीफा दे रहा हूं.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के ठीक बाद राज्य की जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान लिए गए फैसलों का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हमारे अच्छे कामों पर ध्यान दिया गया. हमने शहरों के नाम बदलने का फैसला किया. इस दौरान उद्धव ठाकरे ने सोनिया गांधी और शरद पवार की तारीफ की.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि न्याय के देवता ने फैसला दिया है, फ्लोर टेस्ट के लिए कहा है। राज्यपाल को भी धन्यवाद। लोकतंत्र का पालन करना चाहिए. हम इसका पालन करेंगे. बागियों पर निशाना साधते हुए शिवसेना प्रमुख ने कहा कि आपको सामने आकर बात करनी थी. सूरत और गुवाहाटी नहीं जा रहे हैं। सब कुछ देने वाले नाराज हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT