UP Election Result: इस वजह से सपा समर्थक ने हारी शर्त, देनी पड़ेगी 4 बीघा जमीन

यूपी के बदायूं से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें 4 बीघा जमीन दांव पर लगी थी. जानिए इसके पीछे का पूरा मामला.

  • 1653
  • 0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे सामनेआ चुके हैं. जिसमें सबीजेपी ने 255 सीटों पर विजयी झंडा फहराकर सत्ता में वापसी की. इसी बीच यूपी के बदायूं से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें 4 बीघा जमीन दांव पर लगी थी. यूपी के नतीजों को लेकर बीजेपी और सपा के समर्थकों के बीच 4 बीघा जमीन की शर्त थी, जिसका गवाह पूरा गांव था. इस समय यूपी में योगी सरकार बनने के बाद अखिलेश के समर्थक जुट गए हैं, क्योंकि शर्त के मुताबिक सपा समर्थक शेर अली को 4 बीघा जमीन विजय सिंह को देनी होगी.

यह भी पढ़ें:2 साल बाद मां से मिले पीएम मोदी, पांव छूकर लिया आशीर्वाद

जानकारी के मुताबिक यूपी के चुनाव नतीजों को लेकर बीजेपी और सपा के दो समर्थकों विजय सिंह और शेर अली के बीच ऐसी स्थिति पैदा हो गई है, जिसका गवाह पूरा गांव बन गया है. समझौता अंगूठे से किया गया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.उत्तर प्रदेश और उसके चुनाव परिणामों को लेकर चिंता की बात यह है कि दोनों के बीच एक बेहद दिलचस्प शर्त सामने आई है, जिसने सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजनीतिक उठापटक के बीच लोगों का ध्यान खींचा है. कुछ लोग जहान विजय सिंह और शेर अली शाह की इस हालत की तारीफ भी कर रहे हैं.




आपको बता दें ये मामला बदायूं के शेखूपुर विधानसभा क्षेत्र का है. काकराला नगर पालिका अंतर्गत बिरियादंडी गांव में राजनीतिक भविष्यवाणी को लेकर दो किसानों के बीच बहस छिड़ गई. लेकिन, यहां दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि मामला पंचायत तक पहुंच गया.इससे पहले विजय सिंह कहते हैं कि बीजेपी की सरकार बनेगी तो शेर अली दावा कर रहे हैं कि सपा जीतेगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT