UP: प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या ने इलाके में सनसनी फैला दी. यह घटना यहां नवाबगंज थाना क्षेत्र के खगलपुर गांव में बीती रात की है.

  • 723
  • 0

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या ने इलाके में सनसनी फैला दी. यह घटना यहां नवाबगंज थाना क्षेत्र के खगलपुर गांव में बीती रात की है. जहां 42 वर्षीय राहुल तिवारी, उनकी पत्नी 38 वर्षीय प्रीति और तीन बेटियों की हत्या कर दी गई. बेटियों की उम्र 12 साल, 7 साल और 5 साल बताई जा रही है. हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है.

यह भी पढ़ें:चिलचिलाती गर्मी में बिजली कटौती, पंजाब समेत 10 राज्यों में गहराया संकट

मिली जानकारी के अनुसार कौशांबी का परिवार नवाबगंज के खगलपुर गांव में किराए पर रहता था. हत्या की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अपने कब्जे में भेज दिया है. वहीं, फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें:UP: 14 आईएएस अधिकारियों के तबादले, छह जिलों के डीएम बदले

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना देर रात की है. सुबह घर का दरवाजा बंद था. काफी देर तक घर के अंदर से कोई हलचल नहीं देख पड़ोसियों को शक हुआ और उन्होंने दरवाजा खटखटाया. इसके बावजूद उसने घर का दरवाजा नहीं खोला और पुलिस को सूचना दी. यहां राहुल तिवारी की लाश फंदे में लटकी हुई थी, जबकि उनकी पत्नी और तीन बेटियों के शव पलंग पर पड़े थे. इन चारों लोगों की गला रेत कर हत्या की गई थी. उसके खून से पलंग पूरी तरह लाल हो गया था. उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए दुख जताया है. सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT