UP: फिर मिला धमकी भरा खत, प्रमुख मंदिरों पर पीएसी बल तैनात

अलीगंज न्यू हनुमान मंदिर, मनकामेश्वर मंदिर और आरएसएस कार्यालय को उड़ाने की धमकी वाला पत्र भी खदरा में नानक शाही मठ पहुंच चुका है.

  • 1094
  • 0

एक बार फिर से यूपी में धमकी भरे पत्र मिलने लगे है. जिसमें अलीगंज न्यू हनुमान मंदिर, मनकामेश्वर मंदिर और आरएसएस कार्यालय को उड़ाने की धमकी वाला पत्र भी खदरा में नानक शाही मठ तक पहुंच चुका है. यहां भी पत्र पंजीकृत डाक से भेजा गया था. यह पत्र सोमवार को मठ के महंत धर्मेंद्र दास को मिला.  मठ अखिल भारतीय उदासीन संप्रदाय संगत से संबद्ध है.  धमकी भरा पत्र मिलते ही महंत ने तत्काल हसनगंज पुलिस को मामले की जानकारी दी. अलीगंज के न्यू हनुमान मंदिर, मनकामेश्वर मंदिर और आरएसएस कार्यालय पर बम गिराने की धमकी वाले पत्र भी खदरा के नानक शाही मठ पहुंचे। यहां भी पत्र पंजीकृत डाक से भेजा गया था. 

इंस्पेक्टर हसनगंज यशकांत सिंह ने बताया कि अलीगंज नया हनुमान मंदिर, मनकामेश्वर मंदिर और नाकक शाही मठ को भेजे गए पत्र की भाषा एक ही है. पत्र की जांच की जा रही है.  मठ के महंत धर्मेंद्र दास ने बताया कि वह और मठ के महंत मनीषा नंदा कई दिनों से बाहर थे. पांच दिन पहले यह पत्र मठ के गो-सेवक विपिन को मिला था. पत्र पंजीकृत डाक से आया है. पत्र में लिखा था कि आपकी सरकार की कट्टर सोच के कारण मुजाहिदो को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें तत्काल रिहा किया जाना चाहिए.  हमारे समुदाय को इसके धैर्य की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए.  इसके अलावा लिखा था कि शहर के बड़े मंदिर और आरएसएस के दफ्तर निशाने पर हैं. 15 अगस्त से एक दिन पहले गिरफ्तार किए गए लोगों को रिहा करने के लिए कहा गया था.  ऐसा नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT