बद्रीनाथ हाईवे पर निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरा, कई लोग दबे

घटना के बाद एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुल के निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर को रोते हुए देखा जा सकता है. वह किसी से मोबाइल पर बात करते हुए रो रहा है.

  • 516
  • 0

उत्तराखंड में बद्रीनाथ हाईवे पर नारकोटा के पास एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिर गया. मलबे में नौ लोग दब गए, जिनमें से 5 लोगों को बचा लिया गया है। मलबे में 3-4 लोगों के दबे होने की आशंका है। आपदा, पुलिस और प्रशासन की रेस्क्यू टीम राहत और बचाव कार्य में लगी हुई है। पुल का निर्माण ऑल वेदर प्रोजेक्ट के तहत किया जा रहा है। इसका निर्माण आरसीसी कंपनी कर रही है। इसके निर्माण में करीब 10 लोग शामिल थे। अचानक पुल का एक हिस्सा गिर गया।


घटना के बाद एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुल के निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर को रोते हुए देखा जा सकता है। वह किसी से मोबाइल पर बात करते हुए रो रहा है। इससे कोई उनसे पूछता है कि क्या उनके किसी साथी को चोट लगी है तो वह बुरी तरह रोने लगते हैं।

8 जुलाई को उत्तराखंड के रामनगर में एक कार नदी में गिर गई थी, जिसमें 10 लोग बह गए थे। पुलिस और एसडीआरएफ ने बचाव के बाद नौ लोगों के शव बरामद किए। एक लड़की और एक महिला को बचा लिया गया। हादसा रामनगर-कोटद्वार रोड के बीच स्थित कॉर्बेट नेशनल पार्क के ढेला जोन में हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब के रहने वाले 11 लोग अर्टिगा कार से उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों की सैर करने निकले थे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT