Royal Enfield: बुलेट मेकर रॉयल एनफील्ड के सीईओ ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह

बुलेट मोटरसाइकिल निर्माता रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद दसारी ने इस्तीफा दे दिया है वह करीब 2 साल तक इस पद पर रहे। उनकी जगह बी गोविंदराजन लेंगे, जो 2013 से कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी हैं

  • 1081
  • 0

बुलेट मोटरसाइकिल निर्माता रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद दसारी ने इस्तीफा दे दिया है वह करीब 2 साल तक इस पद पर रहे। उनकी जगह बी गोविंदराजन लेंगे, जो 2013 से कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी हैं. दसारी 13 अगस्त को पद छोड़ देंगे और गोविंदराजन 18 अगस्त से पदभार संभालेंगे। रॉयल एनफील्ड आयशर मोटर्स का एक डिवीजन है. दसारी आयशर मोटर्स के बोर्ड में कार्यकारी निदेशक भी हैं. गोविंदराजन को आयशर मोटर्स के बोर्ड में पूर्णकालिक निदेशक और रॉयल एनफील्ड में कार्यकारी निदेशक बनाया गया है.

दसारी चेन्नई में अपनी पत्नी के गैर-लाभकारी अस्पताल में शामिल होंगे. उनकी योजना देश में सस्ती स्वास्थ्य देखभाल सुविधाएं बनाने की है. दसारी अप्रैल 2019 में रॉयल एनफील्ड से जुड़े थे। इससे पहले उन्होंने देश की दूसरी सबसे बड़ी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी अशोक लीलैंड में 14 साल तक काम किया था. रॉयल एनफील्ड में उनका अधिकांश कार्यकाल COVID-19 की चुनौतियों से निपटने में लगा. इस दौरान वह यूसीई प्लेटफॉर्म से नई पीढ़ी और जम्मू-कश्मीर में संक्रमण में सफल रहे. उन्होंने घरेलू और विदेशी बाजारों में ब्रांड के विस्तार के लिए कई कदम उठाए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT