Viral Video: बारिश से बचना है तो ये जुगाड़ अपना लीजिए, पैरों में नही लगेगा कीचड़

बारिश से बचने के लिए एक शख्स ने गजब का जुगाड़ बना लिया है. इस जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • 657
  • 0

हमारी दुनिया में जुगाड़ू लोगों की कोई कमी नहीं है. कहीं भी, कभी भी, कोई भी व्यक्ति जुगाड़ करता है. हालात को देखते हुए लोग नया जुगाड़ लेकर आ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


कीचड़ से बचने के लिए जुगाड़
इन दिनों भारत के कई राज्यों में भारी बारिश का दौर शुरू हो गया है और इस बारिश की वजह से लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो रहा है. जिन लोगों को घर से बाहर जाना पड़ता है, वे या तो रेनकोट पहन लेते हैं या फिर छाता लेकर घर से बाहर निकलते हैं. वहीं एक शख्स ने खुद को कीचड़ से बचाने के लिए जुगाड़ का अविष्कार कर लिया है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स देसी जुगाड़ कर बारिश में खुद को बचा रहा है. आप भी इस वीडियो को देखकर दंग रह जाएंगे.

सोशल मीडिया
दरअसल, इस शख्स ने दो स्टूल लिए हैं और इन स्टूल पर दो रस्सियां ​​लगाई हैं. उसे पकड़कर वह आगे बढ़ रहा है और सीधे दुकान पर पहुंच जाता है। बारिश में पैरों को कीचड़ और पानी से बचाने के लिए यह एक बेहतरीन जुगाड़ है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को CSC VLE RAJENDRA SAMEDIYA नाम के यूजर ने अपलोड किया है. वीडियो के कैप्शन पर लिखा है इसमें गिरने की संभावना बहुत कम है. इसके साथ ही हंसने वाले चार इमोजी भी शेयर किए गए हैं. इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT