दिल्ली में बारिश से इंदिरा गांधी एयरपोर्ट में भी भरा पानी, ऑरेंज अलर्ट जारी

राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के चलते इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के कुछ हिस्सों में पानी भर गया है. जिसके बाद मौसम विभाग ने दिल्ली में आज के लिए 'ऑरेंज अलर्ट' जारी किया है.

  • 1885
  • 0

राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के चलते इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के कुछ हिस्सों में पानी भर गया है. भारतीय मौसम विभाग ने शनिवार को ही दिल्ली में भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की थी. मौसम विभाग ने दिल्ली में आज के लिए 'ऑरेंज अलर्ट' जारी किया है. खास बात यह है कि 2010 के बाद ऐसा पहली बार हुआ है, जब दिल्ली में बारिश का आंकड़ा 1000 मिमी को पार कर गया है. दिल्ली में इस बार 11 साल में सबसे ज्यादा बारिश दर्ज की गई है. दिल्ली एयरपोर्ट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि जलभराव सुबह करीब 7.45 बजे हुआ, जिसे 30 मिनट में साफ कर दिया गया. एयरपोर्ट का ड्रेनेज सिस्टम बहुत अच्छा है. कुछ देर बाद पानी निकल आया. 

दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (DIAL) ने ट्विटर पर कहा, "अचानक भारी बारिश के कारण एयरपोर्ट परिसर कुछ देर के लिए जलमग्न हो गया. 


नगर निकायों के अनुसार मोती बाग व आरके पुरम के अलावा मधु विहार, हरि नगर, रोहतक रोड, बदरपुर, सोम विहार, आईपी स्टेशन के पास रिंग रोड, विकास मार्ग, संगम विहार, महरौली-बदरपुर रोड, पुल प्रह्लादपुर अंडरपास, मुनिरका. . . राजपुर खुर्द, नांगलोई और किरारी समेत अन्य मार्गों पर भी जलजमाव देखा गया. 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT